Bigg Boss Day 19: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया पर्सनल कमेंट, लड़कियों ने लड़कों को नहला दिया मिर्च-मसालों से

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 19, 2019 09:55 AM2019-10-19T09:55:15+5:302019-10-19T09:55:15+5:30

बिग बॉस 13 आते ही सुर्खियों में छा गया है। इस बार एक महीने में ही एक प्रतियोगी को फिनाले का टिकट मिल जाएगा।

bigg boss 13 day 19 girls cross limits to torture boys in the task | Bigg Boss Day 19: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया पर्सनल कमेंट, लड़कियों ने लड़कों को नहला दिया मिर्च-मसालों से

Bigg Boss Day 19: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया पर्सनल कमेंट, लड़कियों ने लड़कों को नहला दिया मिर्च-मसालों से

बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला  है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही शिरकत की है। बिग बॉस 13 आते ही सुर्खियों में छा गया है। इस बार एक महीने में ही एक प्रतियोगी को फिनाले का टिकट मिल जाएगा। ऐसे में हर कोई फिनाले की रेस में लगा हुआ है। अब शो का तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है। कोएना मित्रा और दलजीत कौर घर से बाहर हो चुकी हैं।  ऐसे में इस हफ्ते 4 लड़के   सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, अबू मलिक और असीम रियाज़ घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।

शो की शुरूआत होती है जेल में कैद सिद्धार्थ और शहनाज की रिहाई से।ऐसे में बिग बॉस इन चारों लड़कों को बचने का एक मौका देते हैं।  एक गेम के जरिए दो दो प्रतियोगियों को एक दूसरे प्रतियोगी का हाथ थामें रहना था। 

सिद्धार्थ डे ने पारस छाबड़ा का हाथ पकड़ा होता है। वहीं असीम रियाज़ ने अबू मलिक का हाथ पकड़ा होता हैं। इस दौराव सिद्धार्थ डे आरती से कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग कर देते हैं जिससे आरती भड़क जाती है।

टास्क के दौरान बिग बॉस दोनों टीम से हाथ पकड़े रहने के लिए कहते हैं। साथ ही इस बात की घोषणा करते है कि किसी भी प्रकार की हिंसा नहीं करनी हैं और टास्क जारी रखते हैं। चारो ही प्रतियोगी लास्ट तक एक दूसरे का हाथ नहीं छोड़ते हैं।

चारों की दमदार परफॉरमेंस को देखते हुए टास्क को खत्म कर देते है और इन चारों का नॉमिनेशन बरकरार रखते हैं और दर्शकों के हाथों में इन चारों के भाग्य का फैसला छोड़ देते हैं। रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ल को लेकर बातें करते हैं।

Web Title: bigg boss 13 day 19 girls cross limits to torture boys in the task

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे