फैंस होंगे हैरान- आगामी नवंबर में गंजे दिखेंगे आयुष्मान, लेकिन क्यों?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 29, 2019 08:33 AM2019-05-29T08:33:32+5:302019-05-29T08:33:32+5:30

पिछले साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना इस वर्ष कई फिल्मों में नजर आएंगे. इस साल उनकी पहली फिल्म 28 जून को रिलीज होने जा रही है

ayushmann khurrana bala bald look | फैंस होंगे हैरान- आगामी नवंबर में गंजे दिखेंगे आयुष्मान, लेकिन क्यों?

फैंस होंगे हैरान- आगामी नवंबर में गंजे दिखेंगे आयुष्मान, लेकिन क्यों?

पिछले साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना इस वर्ष कई फिल्मों में नजर आएंगे. इस साल उनकी पहली फिल्म 28 जून को रिलीज होने जा रही है. इसके बाद वह राज शांडिल्य की 'ड्रीम गर्ल' और शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. उनकी इन फिल्मों की रिलीज डेट पहले ही तय हो चुकी है. आयुष्मान इसके अलावा दिनेश विजान की अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बाला' में काम कर रहे हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित कर दी गई है.

'बाला' इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी. इस दिन निर्देशक अनीस बज्मी की जॉन अब्राहम, अनिल कपूर स्टारर 'पागलपंती' रिलीज होने वाली थी, लेकिन बज्मी ने हाल में बदलाव किया. उन्होंने नई रिलीज डेट 8 नवंबर कर दी. इसलिए 22 नवंबर खाली होते ही दिनेश विजान ने इसे 'बाला' के लिए बुक कर लिया. 'बाला' एक कॉमेडी फिल्म है और इसमें आयुष्मान के साथ भूमि पेडणेकर और यामी गौतम नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं जिन्होंने गत वर्ष विजान की ही 'स्त्री' को निर्देशित किया था.

फिल्म की कहानी एक गंजे लड़के (आयुष्मान खुराना) और छोटे शहर की लड़की (भूमि पेडणेकर) के ईद-गिर्द घूमती है. आयुष्मान का कहना है कि फिल्म के लिए अपने सिर से बाल हटाना काफी कठिन होगा. उन्होंने बताया, ''पहले मैं स्टेज वन पर शूटिंग करूंगा. इसके बाद मुझे स्टेज टू में और ज्यादा गंजा दिखाया जाएगा.

इसके लिए नैचरल तरीके के बजाय मुझे प्रोस्थेटिक्स मेकअप पर निर्भर रहना पड़ेगा. हमने कई टॉपिक्स पर फिल्में बनाई हैं और यह एक ऐसा मुद्दा है जिससे काफी पुुरुष जूझ रहे हैं. शुक्र है, मेरे बाल अच्छे हैं लेकिन मेरे कई ऐसे दोस्त हैं जो कम उम्र में ही गंजे हो गए हैं. हालांकि यह सीरियस मुद्दा है लेकिन हमने इसे फिल्म में हल्के-फुल्के तरीके से उठाया है.'' फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी हैं.

Web Title: ayushmann khurrana bala bald look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे