अरशद वारसी ने जया बच्चन के साथ अपनी पहली मुलाकात को किया याद, कहा- "उनके मुंह से दो-चार गालियां..."

By मनाली रस्तोगी | Published: July 10, 2023 10:40 AM2023-07-10T10:40:39+5:302023-07-10T10:41:47+5:30

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने खुलासा किया है कि जब वह अपनी पहली फिल्म के लिए जया बच्चन से पहली बार मिले थे तो वह उनसे बेहद डर गए थे।

Arshad Warsi Recalls His 1st Meeting With Jaya Bachchan | अरशद वारसी ने जया बच्चन के साथ अपनी पहली मुलाकात को किया याद, कहा- "उनके मुंह से दो-चार गालियां..."

(फाइल फोटो)

Highlightsजॉय ने अरशद से कहा कि वह पहले ही प्रोडक्शन हाउस से बात कर चुके हैं और चाहते हैं कि अभिनेता अपनी तस्वीरें भेजें।अरशद को जया बच्चन का फोन आया, जिन्होंने उनसे ऑफिस में मिलने के लिए कहा।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने खुलासा किया है कि जब वह अपनी पहली फिल्म के लिए जया बच्चन से पहली बार मिले थे तो वह उनसे बेहद डर गए थे। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में अरशद ने कहा कि निर्देशक जॉय ऑगस्टीन ने उन्हें एक फिल्म में अभिनय करने की पेशकश की थी जो एबीसीएल (अमिताभ बच्चन की प्रोडक्शन कंपनी) के लिए बन रही थी।

जॉय ने अरशद से कहा कि वह पहले ही प्रोडक्शन हाउस से बात कर चुके हैं और चाहते हैं कि अभिनेता अपनी तस्वीरें भेजें। 

अरशद ने कहा, "मैंने कहा, 'यार मैं अभिनय नहीं कर सकता, मेरे साथ ऐसा मत करो!' आप ऐसे लोगों से मिलते हैं जो यहां फिल्म बनाने आते हैं और वे इसे नहीं बनाते हैं, और हर कोई यह जानता है! यह ऐसा है जैसे वे सड़कों पर हैं और लोग कहते हैं, 'बेचारा अपने गांव से हीरो बनने आया था, वह नहीं बन सका। अब उसे बस में यात्रा करते हुए देखो।' मैं वह आदमी नहीं बनना चाहता था!"

इसके बाद अरशद को जया बच्चन का फोन आया, जिन्होंने उनसे ऑफिस में मिलने के लिए कहा। 

अरशद वारसी ने कहा, "मुझे लगा कि वह मुझे नौकरी से निकाल देगी! मैंने सोचा, 'हम्म जया बच्चन, चलो वो ही मुझे निकाल दें और ऐसा हो भी क्यों नहीं, वो अमिताभ बच्चन की बीवी है!' इनके मुंह से दो-चार गालियां अच्छी लगेंगी, यह मेरे जीवन की एक कहानी होगी।' इसलिए मैं यह सोचकर गया था कि मुझे निकाल दिया जाएगा, लेकिन वह मुझसे पूछती रही कि क्या मैं हिंदी बोलता हूं, और मैं अंग्रेजी में जवाब देता रहा, हां मैं बोलता हूं। मैं बहुत घबरा गया था। फिर बोलीं, 'तुम फिल्म कर रहे हो।' मैं मर गया! मैंने कहा अब ख़त्म (सब कुछ खत्म हो गया)।"

कई साल बाद अरशद ने जया बच्चन से पूछा था कि किस बात ने उन्हें फिल्म में लेने के लिए प्रेरित किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने जो 36 तस्वीरें भेजी थीं, उनमें हर तस्वीर में एक अलग अभिव्यक्ति थी।

Web Title: Arshad Warsi Recalls His 1st Meeting With Jaya Bachchan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे