Anurag Kashyap daughter Aaliyah says she got rape threats for lingerie photoshoot | अनुराग कश्यप की बेटी की बिकिनी फोटो पर मिली रेप की धमकियां, आलिया ने कहा- इतना डर मुझे कभी नहीं लगा
आलिया कश्यप। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsआलिया कश्यप अपने इंस्टाग्राम अकाउं पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हालांकि कुछ यूजर्स को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को लेकर कुछ यूजर्स लगातार भद्दे भरे कमेंट्स कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें रेप की धमकियां भी मिल रही है। लेकिन अब इन सभी को आलिया ने मुहतोड़ जवाब देने का काम किया है।

आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा कि पिछले कुछ महीने से बहुत बुरे दौर से गुजर रही हूं। बिकिनी फोटो पर कई अपमानजनक और हेट कमेंट मिले। इतना डर मुझे कभी नहीं लगा जितना इन दिनों लगा है। कई बार मैंने अकाउंट को डिलीट करने का मन बनाया। लेकिन फिर मुझे लगा कि इन चीजों से खुद ही लड़ना होगा। 

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि एक वक्त मैं मेरा भी यौन उत्पीड़न हुआ था। ऐसे कमेंट्स ही रेप की घटनाओं को बढ़ावा देते हैं। ये देश ऐसा है जहां एक महिला के रेप के बाद कैंडल मार्च निकाला जाता है लेकिन उसकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया जाता। वो भी तब जब वो जिंदा होती है। आलिया कश्यप ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि भारत में महिलाओं को बचपन से ही इस तरह की बातों का सामना करना पड़ता है। ये सिलसिला कभी भी नहीं रुकता है। 

बता दें कि नव्या नंदा, खुशी कपूर और शनाया कपूर की तरह आलिया कश्यप को भी बॉलीवुड का भविष्य कहा जा रहा है। वहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर आलिया की अच्छी दोस्त हैं और दोनों अक्सर साथ स्पॉट की जाती रही हैं। अपनी सेक्सी बॉडी को शो ऑफ करने के कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। 

Web Title: Anurag Kashyap daughter Aaliyah says she got rape threats for lingerie photoshoot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे