'थप्पड़' के एक्टर अंकुर राठी ने गुपचुप की सगाई, शेयर की मंगेतर के साथ की बेहद रोमांटिक फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 23, 2020 12:07 PM2020-07-23T12:07:57+5:302020-07-23T12:07:57+5:30

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकुर राठी आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नजर आए थे। तापसी की इस फिल्म में उनके काम की भी सभी के काफी तारीफ की थी

ankur rathee gets engaged to his ladylove anuja joshi | 'थप्पड़' के एक्टर अंकुर राठी ने गुपचुप की सगाई, शेयर की मंगेतर के साथ की बेहद रोमांटिक फोटो

थप्पड़ एक्टर ने की सगाई (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsअब एक्टर अंकुर राठी (Ankhur Rathi) ने फैंस को खुशखबरी दी हैअंकुर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल एक्ट्रेस अनुजा जोशी (Anuja Joshi) से सगाई कर ली है।

 कोरोना वायरस के कहर के कारण लोगों का जीवन जैसे रुक सा गया है। इस वक्त लोग घरों से निकलने से बच रहे हैं और सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहें हैं। लेकिन इस बीच अब एक्टर अंकुर राठी (Ankhur Rathi) ने फैंस को खुशखबरी दी है। अंकुर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल एक्ट्रेस अनुजा जोशी (Anuja Joshi) से सगाई कर ली है।

इस बात की जानकारी खुद अंकुल ृ ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी है। हाल ही में अंकुर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए फैंस के बीच ऐलान किया है कि उन्होंने 19 जुलाई को सगाई कर ली है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस एक्टर को जमकर बधाई दे रहे हैं।

 दरअसल अंकुर राठी और अनुजा जोशी एक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं और दोनों ने कभी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर एक साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। अंकुल ने गर्लफ्रेंड के साथ की बहुत ही रोमांटिक फोटो शेयर की है।


ऐसे में अब अंकुर और अनुजा ने सगाई रचाअपने रिश्ते को नाम दे दिया है। अंकुर ने जैसे ही ये खबर अपने फैंस से शेयर की उन्हें तमाम लोगों से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई। इस फोटो में फैंस देख सकते हैं कि अंकुर घुटने के बल बैठे दिखाई दे रहे हैं जबकि अनुजा जोशी ख़ुशी से फूली नहीं समां रही हैं। अंकुर ने जहां पेस्ट पिंक कलर का शूट पहन रखा है वहीं अनुजा ब्लू गाउन में नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकुर राठी आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नजर आए थे। तापसी की इस फिल्म में उनके काम की भी सभी के काफी तारीफ की थी. जबकि वो वेब सीरीज फोर मोर शॉटस और मेड इन हेवन में भी नजर आ चुके हैं।

Web Title: ankur rathee gets engaged to his ladylove anuja joshi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे