वीडियो: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पहुंची एक्टर के घर, बहुत दुखी आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 16, 2020 02:46 PM2020-06-16T14:46:29+5:302020-06-16T14:47:47+5:30

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, मंगलवार को एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पहुंचीं- देखें Video

ankita lokhande visited sushant singh rajput home at bandra | वीडियो: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पहुंची एक्टर के घर, बहुत दुखी आईं नजर

सुशांत के घर पहुंची अंकिता लोखंडे (फाइल फोटो)

Highlights बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने को लेकर पूरा देश स्तब्ध है सुशांत के निधन से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को तगड़ा झटका लगा है

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने को लेकर पूरा देश स्तब्ध है, जिसने भी यह खबर सुनी है वह हैरान रह गया। वहीं, जब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने को लेकर अंकिता लोखंडे से बात की गई तो उनका रिएक्शन सिर्फ एक शब्द का था, जिसके बाद उन्होंने फोन रख दिया। किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि सुशांत ने सुसाइड करने का कदम क्यों उठाया है, हालांकि शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन के शिकार थे।  

कहा जा रहा है कि सुशांत के निधन से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को तगड़ा झटका लगा है। अंकिता काफी रोई भी हैं। अंकिता मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थिति फ्लैट पहुंची थीं। जहां देखकर लग रहा था कि वह काफी दुखी हैं।

सुशांत के घर पहुंची अंकिता

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो काफी दुखी और मायूस नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क और ग्लव्स पहने हुए हैं। अंकिता के साथ मौजूद उनके दोस्त संदीप सिंह उन्हें सहारा देते हुए दिखे। 

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था। बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने साथ काम किया था। इस सीरियल से ही दोनो एक दूसरे के करीब आ गए थे।


सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' से किया था डेब्यू

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में आने से पहले छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे।


फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से हुए फेमस

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।


 

Web Title: ankita lokhande visited sushant singh rajput home at bandra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे