क्या सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रह रहीं अंकिता लोखंडे? जानिए पूरे मामले की सच्चाई

By मनाली रस्तोगी | Published: August 26, 2020 02:29 PM2020-08-26T14:29:18+5:302020-08-26T14:29:18+5:30

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की तहकीकात सीबीआई कर रही है। ऐसे में ये खबरें सामने आ रही हैं कि अंकिता लोखंडे सुशांत का फ्लैट इस्तेमाल कर रही हैं।

ankita lokhande living in sushant singh rajput's expensive flat | क्या सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रह रहीं अंकिता लोखंडे? जानिए पूरे मामले की सच्चाई

क्या सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रह रहीं अंकिता लोखंडे? जानिए पूरे मामले की सच्चाई

Highlightsअंकिता सुशांत के जाने के बाद अब भी वहां पर रहती हैं। सुशांत के निधन के बाद उनके हिस्से वाले फ्लैट पर अभिनेता के परिवार का हक है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक हो गया है। ऐसे में सीबीआई लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस बीच तहकीकात के दौरान उस अपार्टमेंट का नाम भी सामने आया है जहां अंकिता लोखंडे रहतु हैं। हालांकि, सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता पहले ही अपने बैंक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सफाई पेश कर चुकी हैं। 

मगर उन्होंने सिर्फ अपने फ्लैट के लिए सफाई पेश की है। ऐसे में कई तरह के सवाल सामने आ रहे हैं। जैसे कि क्या अपने फ्लैट की इएमआई क्या सुशांत सिंह राजपूत खुद देते थे? सुशांत और अंकिता के अलग होने जाने के बाद क्या दिवंगत अभिनेता ने एक्ट्रेस को अपना हिस्सा इस्तेमाल करने की इजाजत दे दी थी? अभी तक अंकिता ने खुद इस बात कोई सफाई नहीं दी है। 

अंकिता के सोशल मीडिया पर जारी स्टेटमेंट्स के अनुसार वो अपने फ्लैट्स की EMI देती थीं। मगर सवाल तो ये है कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता ने घर नहीं छोड़ा था। ऐसे में वो अपने और सुशांत के हिस्से में अभी भी रह रही हैं। हालंकि, अंकिता ने इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता और सुशांत के फ्लैट एक साथ जुड़े हैं लेकिन दोनों के नाम पर अलग-अलग रजिस्टर्ड हैं। 

अंकिता सुशांत के जाने के बाद अब भी वहां पर रहती हैं। मगर कानूनी तौर पर फ्लैट सुशांत का है। ऐसे में सुशांत के निधन के बाद उनके हिस्से वाले फ्लैट पर अभिनेता के परिवार का हक है। गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही थी। मगर अब ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। 

Web Title: ankita lokhande living in sushant singh rajput's expensive flat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे