आमिर खान के बचाव में उतरी एक्स वाइफ किरण राव, संदीप रेड्डी वांगा को दिया जवाब

By अंजली चौहान | Published: February 6, 2024 10:58 AM2024-02-06T10:58:33+5:302024-02-06T11:03:37+5:30

एनिमल की टीम ने किरण राव के संदीप रेड्डी वांगा के स्पष्टीकरण का जवाब देने के लिए अपने एक्स हैंडल का सहारा लिया, यह मानते हुए कि उन्होंने एक पुराने साक्षात्कार में उनकी फिल्म के बारे में बात की थी।

Animal team Ex-wife Kiran Rao came to the defense of Aamir Khan replied to Sandeep Reddy Vanga | आमिर खान के बचाव में उतरी एक्स वाइफ किरण राव, संदीप रेड्डी वांगा को दिया जवाब

आमिर खान के बचाव में उतरी एक्स वाइफ किरण राव, संदीप रेड्डी वांगा को दिया जवाब

Highlightsभारतीय फिल्मों में स्त्री द्वेष के बारे में किरण राव के बयान पर संदीप रेड्डी वांगा की प्रतिक्रियाकिरण राव को टीम एनिमल की प्रतिक्रियाकिरण राव का कहना है कि संदीप रेड्डी वांगा को आमिर खान से मैन-टू-मैन बात करनी चाहिए

मुंबई:रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल जबसे रिलीज हुई है तब से लेकर फिल्म इंडस्ट्री दो भागों में बंट गई है। बीटाउन की कई हस्तियां आगे आई हैं और फिल्म के खिलाफ बोली हैं तो कई ने उनका समर्थन में किया है। इस बीच, आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने फिल्म एनिमल को घेरने का काम किया है। जिसके बाद हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने साफ किया कि उन्होंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया लेकिन अब, एनिमल टीम ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इस पर प्रतिक्रिया दी है।

किरण ने आमिर का बचाव किया

किरण ने तर्क दिया कि आमिर खान उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने पिछले काम में स्त्री द्वेष के लिए माफी मांगी है। उन्होंने दावा किया कि अपने टीवी शो सत्यमेव जयते के एक एपिसोड में, उन्होंने इंद्र कुमार की 1990 की रोमांटिक फिल्म दिल में उन पर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए विचारोत्तेजक गीत खंबे जैसी खड़ी है के लिए रिकॉर्ड पर माफी मांगी थी। किरण ने साक्षात्कार में कहा, “ऐसे बहुत कम लोग हैं जो अपने काम को पीछे मुड़कर देखते हैं और पीछे मुड़कर देखने पर कुछ समस्याग्रस्त करने के लिए माफी मांगते हैं। और यह वास्तव में प्रशंसनीय है।”

किरण का कहना है कि संदीप और आमिर को आमने-सामने बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा, “अगर मिस्टर वांगा को आमिर से कुछ कहना है, तो उन्हें उन्हें सीधे-सीधे बताना चाहिए। मैं आमिर या आमिर खान के काम के लिए जिम्मेदार नहीं हूं।' मैं चाहती हूं कि रेड्डी अपने प्रश्न सीधे श्री खान से पूछें।"  

साक्षात्कार में, किरण ने यह भी स्पष्ट किया कि जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में स्त्री द्वेष को संबोधित किया तो उन्होंने कभी भी सीधे तौर पर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों का उल्लेख नहीं किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने उनका काम नहीं देखा है, इसलिए न जाने क्यों वह यह मान लेंगे कि उन्होंने अपनी आलोचना उनकी फिल्मों की ओर निर्देशित की है। किरण ने कहा कि वह हमेशा स्त्रीद्वेष पर हमला करती रही हैं और ऐसा करना जारी रखेंगी।

किरण राव को टीम एनिमल की प्रतिक्रिया

'एनिमल द फिल्म' नाम से एनिमल के आधिकारिक हैंडल ने अपने एक्स हैंडल पर एक प्रसिद्ध मनोरंजन साइट का लिंक साझा किया, जिसमें किरण राव का बयान था। आगे, उन्होंने लिखा, “हम या हमारे निर्देशक श्री @इमवांगासनदीप कोई धारणा नहीं बना रहे हैं मिस @किरानराव! यह एक बहुत बड़े मीडिया चैनल द्वारा रिपोर्ट किया गया तथ्य है।"

इससे पहले, किरण ने संदीप की 2019 की रोमांटिक फिल्म कबीर सिंह और एसएस राजामौली की 2015 की एक्शन महाकाव्य बाहुबली: द बिगिनिंग जैसी फिल्मों का उल्लेख किया था, जो कि स्त्री द्वेष से भरी फिल्में थीं जो ब्लॉकबस्टर बन गईं। संदीप ने उनके दावे का जवाब देते हुए उनसे दिल जैसी फिल्मों में आमिर के पिछले काम पर टिप्पणी करने को कहा।

Web Title: Animal team Ex-wife Kiran Rao came to the defense of Aamir Khan replied to Sandeep Reddy Vanga

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे