इस एक्टर को अप्रैल फूल बनाने चली थीं अन्नया पांडेय, अब खुद पछता रही हैं!

By मेघना वर्मा | Published: April 1, 2019 07:23 PM2019-04-01T19:23:48+5:302019-04-01T19:23:48+5:30

फूल बनाने में अक्षय कुमार, आमिर खान, अभिषेक बच्चन के साथ सीरियस रहने वाले अज्य देवगन का नाम भी शामिल है। 

ananya panday play prank on tiger shroff on april foll day watch video | इस एक्टर को अप्रैल फूल बनाने चली थीं अन्नया पांडेय, अब खुद पछता रही हैं!

इस एक्टर को अप्रैल फूल बनाने चली थीं अन्नया पांडेय, अब खुद पछता रही हैं!

अपनी डेब्यू फिल्म के पहले से ही चर्चा में आने वाली चंकी पांडेय की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनन्या अपने को एक्टर टाइगर श्रॉफ को अप्रैल फूल बनानने की कोशिश करने में व्यस्त दिखती हैं। मगर अनन्या की ये हरकत उन पर खुद उल्टी हो जाती है। 

अनन्या पांडेय ने शेयर किए हुए वीडियो में बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की टीम मेंम्बर्स के साथ मिलकर अनन्या पांडेय टाइगर को फूल बनाना चाहती हैं।  इसके लिए सेट पर ही अनन्या रोने का नाटक शुरू कर देती हैं। कुछ देर तक तो सब कुछ प्लान के मुताबिक चलता है। मगर उसके बाद टाइगर उन्हें इग्नोर करके निकल जाते हैं। 

फिल्म यूनिट के साथ अनन्या खुद इसके बाद हसंने लगती हैं। अनन्या ने वीडियो में कहा भी है कि उनका मजाक उन्हीं पर भारी पड़ गया। टाइगर को किसी बात का फर्क ही नहीं पड़ा। वो इस बात को बिल्कुल इग्नोर कर गए। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर ना सिर्फ एक्शन में ही मास्टर हैं मगर उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है। 

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जो अपने प्रैंक के लिए जाने जाते हैं। हलांकि अनन्या इसमें फेल हो गईं। मगर कई सुपरस्टार ऐसे भी हैं जो इसमें काफी सक्सेसफुल रहे हैं। एक अप्रैल हो ना हो ये फूल बनाने में माहिर हैं। इन स्टार्स में अक्षय कुमार, आमिर खान, अभिषेक बच्चन के साथ सीरियस रहने वाले अज्य देवगन का नाम भी शामिल है। 

Web Title: ananya panday play prank on tiger shroff on april foll day watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे