इस मुसीबत से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, फेसबुक पर बयां किया अपना दर्द

By मेघना वर्मा | Published: June 7, 2019 11:38 AM2019-06-07T11:38:35+5:302019-06-07T11:38:35+5:30

अमिताभ बच्चन रिसेंटली इस साल बदला फिल्म में दिखाई दिए हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वहीं जल्द ही अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगी। 

Amitabh Bachchan share a post on facebook | इस मुसीबत से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, फेसबुक पर बयां किया अपना दर्द

इस मुसीबत से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, फेसबुक पर बयां किया अपना दर्द

बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हर मुद्दे पर वो अपने विचार खुलकर रखते हैं। कोई परेशानी हो या राष्ट्र के लिए कोई संदेश अमिताभ हमेशा खुलकर बात रखते हैं। रिसेंटली अमिताभ ने फेसबुक पर अपनी परेशानी को लेकर पोस्ट किया है। 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशयिल फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। वो फेसबुक के एक फीचर से परेशान हैं। जिसे लेकर उन्होंने अपनी चिंता जाहिर की है। अमिताभ ने अपने पोस्ट में लिखा, 'यार !! ये FB में एक बहुत बड़ी समस्या है। यहां लिखते लिखते , यदि किसी और page पे जाना हो , और जो यहाँ लिख रहे हैं वो वैसा ही रहे जब हम लौट के आएँ , तो ये FB पूछता है Cancel करें या LATER। मतलब अगर आप कहीं और गए और यहाँ लिखना समाप्त नहीं किया तो जो लिखा है वो delete हो जाता है ! मुसीबत ! Twitter में ऐसा नहीं होता । अगर वहाँ लिखते लिखते , incomplete हो और आप कहीं और जाना चाहते हैं , तो जब आप वापस आते हैं तो जो कुछ भी लिखा वैसे का वैसे ही रहता है !'

अमिताब के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने भी सेम समस्या को लिखा है। अमिताभ की इस पोस्ट को पढ़कर हलांकि अभी तक फेसबुक ने ऑफिशयली इसका कोई निवारण नहीं बताया है। 

अमिताभ बच्चन ने बीते कुछ दिनों पहले ट्वीटर को लेकर भी शिकायत दर्ज की थी। उनका कहना था कि ट्वीटर धीरे-धीरे आपेक फॉलोवर्स को घटाता है। इस पर बिग बी ने ये भी इशारा किया था कि ऐसा ही रहा तो वो ट्वीटर छोड़ देंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन रिसेंटली इस साल बदला फिल्म में दिखाई दिए हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वहीं जल्द ही अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगी। 

Web Title: Amitabh Bachchan share a post on facebook

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे