अमिताभ बच्चन देर रात अस्पताल में हुए भावुक, Tweet करके कही ये अहम बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 17, 2020 08:52 AM2020-07-17T08:52:26+5:302020-07-17T09:27:44+5:30

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी अमिताभ ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही दी थी।

amitabh bachchan gets emotional in hospital | अमिताभ बच्चन देर रात अस्पताल में हुए भावुक, Tweet करके कही ये अहम बात

फैंस के लिए अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट (फाइल फोटो)

Highlightsदेशभर में कोरोना तेजी से फैल रहा है। अब कोरोना सेलेब्स तक भी पहुंच गया सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना की चपेट में आए थे

देशभर में कोरोना तेजी से फैल रहा है। अब कोरोना सेलेब्स तक भी पहुंच गया है।  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना की चपेट में आए थे। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने सोशल मीडिया के जरिए की थी। अमिताभ इन दिनों लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कोरोना की चपेट में आए अभिषेक बच्चन को जल्द डिस्चार्ज किया जा सकता है।

जब से अमिताभ अस्पताल में भर्ती हुए उनकी जल्दी अच्छी होने की कामना में जगह जगह हवन आदि किए जा रहे हैं।फैंस का ऐसा प्यार देखकर अमिताभ भावुक हो उठे हैं। हाल ही अमिताभ ने ट्वीट करते हुए सभी का आभार जताया।

लेकिन अमिताभ बच्चन को अभी कुछ समय के लिए डॉक्टर्स अपनी देखरेख में रख सकते हैं। हालांकि दोनों ही ऐक्टर्स किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं। आपको याद दिलाते चलें कि अमिताभ और अभिषेक दोनों में ही Covid-19 के माइल्ड सिंप्टम्स पाए गए थे। अब अमिताभ को कोई खतरा नहीं है।

हाल ही में अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, 'मुझे एसएमएस, व्हाट्सएप, इंस्टा, ब्लॉग और सभी सोशल मीडिया माध्यमों से हमारी भलाई के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिलती हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल का प्रोटोकॉल प्रतिबंधात्मक है, मैं और अधिक नहीं कह सकता .. प्यार।'


इससे पहले अमिताभ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर के साथ कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, 'ईश्वर के चरणों में समर्पित'। इस तस्वीर के जरिए अमिताभ ने खुद को प्रभु के चरणों में समर्पित कर दिया। 

खबर के अनुसार अमिताभ को कोरोना के इलाज के साथ ही दूसरे सपोर्टिव थेरपीज भी दी जा रही है।  ताकि वे जल्दी स्वस्थ हो सकें। उनकी सेहत को लेकर किसी भी तरह की चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है। दोनों को भूख एकदम ठीक लग रही है और दोनों ही बहुत पॉजिटिव हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि अमिताभ  भी जल्द ही घर आ जाएंगे

अमिताभ के बंगला जलसा को सेनिटाइज करने के बाद बीएमसी की तरफ से कॉन्टेनमेंट जोन बना दिया गया है। यानि कि इस जगह पर किसी को भी जाने से प्रतिबंध है। अब देखना है कि से जोन कब हटाया जाएगा।

English summary :
Amitabh Bachchan can be under doctor supervision. However, both the actors are out of any kind of danger. Let me remind you that the mild symmetries of Covid-19 were found in both Amitabh and Abhishek. Now there is no threat to Amitabh.


Web Title: amitabh bachchan gets emotional in hospital

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे