मुंबई में पुल ढहने से बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी ने किया ट्वीट

By मेघना वर्मा | Published: March 15, 2019 12:55 PM2019-03-15T12:55:14+5:302019-03-15T12:55:14+5:30

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, रितेश देशमुख सहित कई बड़ी हस्तियों ने इस घटना को लेकर अपना दुख व्यक्त किया है। ट्वीटर पर सभी ने अपने विचार और दुख व्यक्त किया है। 

Amitabh Bachchan and Hema Malini says on Mumbai bridge collapse | मुंबई में पुल ढहने से बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी ने किया ट्वीट

मुंबई में पुल ढहने से बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी ने किया ट्वीट

सपनों के शहर मुंबई में गुरुवार शाम छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसटीएम) स्टेशन के पास एक फुटओवर ब्रिज (पैदल पार पुल) का बड़ा हिस्सा ढह जाने से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 अन्य घायल हो गए। मृतकों में 3 महिलाएं शामिल हैं। इस दिल दहला देने वाले हादसे पर जहां पूरा महाराष्ट्र हिला हुआ है वहीं बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, रितेश देशमुख सहित कई बड़ी हस्तियों ने इस घटना को लेकर अपना दुख व्यक्त किया है। ट्वीटर पर सभी ने अपने विचार और दुख व्यक्त किया है। 

अधिकारियों ने बताया कि घटना शाम 7:30 बजे हुई, जब ऑफिस से घर लौट रहे लोगों की पुल और सड़क पर भारी भीड़ थी। ब्रिज के ढहने से अफरातफरी मच गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब पुल ढहा, तब पास के सिग्नल पर लालबत्ती के चलते ट्रैफिक रुका हुआ था और इसी वजह से ज्यादा मौतें नहीं हुईं। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आज सुबह पुल पर मरम्मत कार्य चल रहा था, इसके बावजूद इसका इस्तेमाल किया गया। 

अमिताभ बच्चन ने इस घटना पर लिखते हुए कहा इस घटना के लिए मैं शोक व्यक्त करता हूं साथ ही प्रार्थना भी करता हूं।



 

एक्ट्रेस से पॉलीटिशन बनीं हेमा मालिनी ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया, इस बार बंम्बई के दिल में ये ट्रेजडी हुई है। मैं उन सभी के लिए प्रार्थना करती हूं जिन्होंने अपने घरवालों और फैमिली को खो दिया है या वो हॉस्पिटल में हैं।



 

रितेश देशमुख ने भी इस ट्रेजडी पर लिखते हुए कहा है वॉट अ हॉरिबेल ट्रैजिडी...जानकर दुख हुआ कि कईयों ने अपनी जिंदगी खो दी। मैं उन सभी के लिए प्रार्थना करती हूं। 



 

विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर के कहा घटना की फोटो देखकर दिल दहल गया, मैं सभी विक्टिम्स के लिए प्रार्थना करता हूं।



 

क्रिकेट के भगवान  कहे जाने वाले सचिन ने भी ट्वीट किया और कहा वो इंजर्ड के लिए प्रार्थना करते हैं। साथ ही चाहते हैं कि अथॉर्टी इस कोलैप्स पर सही निर्णय लें। और इन्श्योर करे कि आगे से कोई ऐसी घटना ना हो। 



 

कसाब पुल के नाम से जाना जाता है ये पुल

इस पुल को आमतौर पर 'कसाब पुल' के नाम से जाना जाता है, क्योंकि 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान आतंकवादी कसाब इसी पुल से गुजरते हुए कामा हॉस्पिटल की ओर गया था। हादसे के कारण काफी देर तक इलाके में यातायात ठप रहा। अग्निशमन दल के पीछे एनडीआरएफ की टीम भी तत्काल घटनास्थल पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। 

Web Title: Amitabh Bachchan and Hema Malini says on Mumbai bridge collapse

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे