वो एक्ट्रेस जिसने सरेआम दिया न्यूड सीन, वायरल हो रहा है वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: July 9, 2019 11:42 AM2019-07-09T11:42:11+5:302019-07-09T11:49:15+5:30

अदाई फिल्म का ट्रेलर 18 जून को रिलीज हुआ था। इसके पोस्टर में भी अमाला के न्यूड सीन की कुछ झलक दिख सकती है। इस टीजर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

amala paul give a bold scene in film aadai | वो एक्ट्रेस जिसने सरेआम दिया न्यूड सीन, वायरल हो रहा है वीडियो

वो एक्ट्रेस जिसने सरेआम दिया न्यूड सीन, वायरल हो रहा है वीडियो

Highlightsअमाला पॉल की फिल्म अदाई तीन भाषा हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमला पॉल ने न्यूड सीन दिए हैं।

बॉलीवुड हो या कोई भी क्षेत्रीय सिनेमा किसी भी फिल्म में न्यूड सीन देने में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस के पसीने छूट जाते हैं। कुछ को तो इतनी मुश्किल होती है कि टेक देने के लिए ही काफी समय लग जाता है। वहीं इस सीन को रियल बनाने के लिए एक्टर्स काफी मेहनत भी करते हैं। रिसेंटली साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस अमला पॉल ने भी एक न्यूड सीन शूट किया है। 

फिल्म अदाई का टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का न्यूड सीन भी थोड़ी देर के लिए दिखाया गया है। फैंस उनके इस न्यूड सीन देने के लिए उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं वहीं कई लोगों ने इसकी आलोचना भी कर रह हैं। 

हाल ही में एक न्यूजपेपर को इंटरव्यू देते हुए एक्ट्रेस से पूछा गया कि इस सीन को देने में उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा? अमला ने बताया कि सीन करने के लिए जब वो सेट पर पहुंची तो 15 लोग वहां मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वो परेशान थी कि सेट पर ये सीन इतने लोगों के सामने कैसे शूट होगा। इसके बाद डायरेक्टर रत्ना कुमार ने स्पेशल कॉस्ट्यूम पहनने की सलाह दी। 

सलाह के बाद एक्ट्रेस सीन को रीयल जैसा फील कराना चाहती थीं। इसीलिए उन्होंने 15 लोगों की मौजूदगी में ही सीन को पूरा किया। उन्होंने बताया कि ये थोड़ा मुश्किल था मगर क्रू मेम्बर्स के सामने उनको दिक्कत नहीं आई। 

18 जून को रिलीज हुआ था जबरदस्त ट्रेलर

अदाई फिल्म का ट्रेलर 18 जून को रिलीज हुआ था। इसके पोस्टर में भी अमाला के न्यूड सीन की कुछ झलक दिख सकती है। इस टीजर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में अमला पॉल एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही है जो रात नशे की हालत में लापता हो जाती है। 

English summary :
Adai Movie Teaser is went viral on social media, in which the actress's Nude Seen has been shown for a while. Fans are showing their admiration for giving them this nude scene, while many people are also criticizing it.


Web Title: amala paul give a bold scene in film aadai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे