आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम रखा ‘राहा’, जानिए दादी नीतू कपूर के दिए इस नाम का क्या है अर्थ ?

By अनिल शर्मा | Published: November 25, 2022 07:15 AM2022-11-25T07:15:36+5:302022-11-25T07:43:08+5:30

आलिया भट् ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के नाम की जानकारी देते हुए लिखा - "राहा का अर्थ जॉय है। संस्कृत में राहा एक गोत्र है। बांग्ला में इसका अर्थ आराम और राहत है।

Alia-Ranbir named their daughter Raha know the meaning of this name given by grandmother Neetu Kapoor | आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम रखा ‘राहा’, जानिए दादी नीतू कपूर के दिए इस नाम का क्या है अर्थ ?

आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम रखा ‘राहा’, जानिए दादी नीतू कपूर के दिए इस नाम का क्या है अर्थ ?

Next
Highlightsरणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी।शादी के दो महीने बाद आलिया और रणबीर ने प्रेगनेंसी अनाउंस की थी।आलिया और रणबीर की बेटी का जन्म छह नवंबर को हुआ है। 

मुंबईः आलिया भट्ट और रणबीर सिंह ने अपनी नवजात बेटी को ‘राहा’ नाम दिया है। आलिया ने बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर यह सूचना साझा की है। अभिनेत्री ने लिखा है कि उनकी सास व रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपनी पोती के लिए यह नाम चुना है। आलिया ने लिखा है, ‘‘राहा नाम (उसकी अच्छी और प्यारी दादी) ने चुना है, जिसके कई खूबसूरत मायने हैं।’’ गौरतलब है कि आलिया और रणबीर की बेटी का जन्म छह नवंबर को हुआ है। 

आलिया भट् ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के नाम की जानकारी देते हुए लिखा - "राहा का अर्थ जॉय है। संस्कृत में राहा एक गोत्र है। बांग्ला में इसका अर्थ आराम और राहत है। अरबी में इसका मतलब शांति है। इसके अलावा इसके खुशी, स्वतंत्रता और आनंद जैसे भी कई अर्थ हैं। हमने जब पहली बार उसे अपने हाथों में पकड़ा तो इन सभी अर्थों को महसूस किया। हमारे परिवार को एक नया जीवन देने के लिए तुम्हारा शुक्रिया राहा। ऐसा लग रहा कि हमारी जिंदगी अभी शुरू हुई है।"

रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी दोनों ने करीब पांच साल डेट करने के बाद एक दूसरे से शादी की थी। शादी समारोह में सिर्फ खास मेहमानों ने शिरकत की थी। शादी के दो महीने बाद आलिया और रणबीर ने प्रेगनेंसी अनाउंस की थी

Web Title: Alia-Ranbir named their daughter Raha know the meaning of this name given by grandmother Neetu Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे