आलिया भट्ट ने मुंबई हेल्थ वर्कर्स को दिया स्पेशल सरप्राइज, स्वीट सा तोहफा हो रहा है वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2020 12:01 PM2020-05-19T12:01:31+5:302020-05-19T12:01:31+5:30

बात करें सितारों की तो... बॉलीवुड ने इस कोरोना वायरस के समय पर लोगों की काफी ज्यादा मदद की है और लगातार मदद जारी है।

alia bhatt send surprise gift to health workers | आलिया भट्ट ने मुंबई हेल्थ वर्कर्स को दिया स्पेशल सरप्राइज, स्वीट सा तोहफा हो रहा है वायरल

आलिया भट्ट ने मुंबई हेल्थ वर्कर्स को दिया स्पेशल सरप्राइज (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच जब सबकुछ बंद था तब कोरोवना वारियर्स बनकर डॉक्टर्स लोगों की जिंदगियां बचाने में लगे हुए थेइस समय जो काम बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने किया है वो काफी ज्यादा चर्चा में है।

देश में कोरोना वायरस से अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या मंगलवार (19 मई) को एक लाख (1,00,000) के पार चली गई है। देश में कोरोना पॉजिटिव मामले 1,01,139 हो गए हैं। वहीं  मरने वालों की संख्या 3163 हो गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 4970 मामले सामने आए हैं और 134 मौतें हुई हैं। देश में 58,802 एक्टिव केस हैं। 39,173 लोग कोविड-19 से अब-तक ठीक हो चुके हैं।

ऐसे में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच जब सबकुछ बंद था तब कोरोवना वारियर्स बनकर डॉक्टर्स लोगों की जिंदगियां बचाने में लगे हुए थे। इन हेल्थ वर्कर्स की तारीफ भी आए दिन होती रहती है। लेकिन इस समय जो काम बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने किया है वो काफी ज्यादा चर्चा में है।

दरअसल आलिया भट्ट ने सभी हेल्थ वर्कर्स को एक पैकेट भेजा है जो कि मिठास और प्यार से भरा हुआ है। साथ ही एक थैंक्स नोट भी है। आलिया भट्ट के द्वारा भेजे गए गिफ्ट की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस पैकेट में आपको चॉकलेट बार, स्वीट बन, एप्पल ड्रिंक और कुछ स्नैक्स नजर आ रहे हैं।


इस गिफ्ट के साथ ही एक्ट्रेस ने एक नोट भी भेजा है। इस नोट में आलिया भट्ट ने लिखा है.. धन्यवाद क्योंकि इस समय आप आप जो कुछ भी कर रहे हैं लोगों को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए। आप असल मायनों में हीरो हैं। इसका जवाब देते हुए डॉक्टर ने लिखा है.. आलिया इस सरप्राइज के लिए आपका शुक्रिया.. जाहिर इस मुश्किल समय में ये गिफ्ट काफी ज्यादा खास है।

भारत में लॉकडाउन-4 लागू, में भी बंद रहेंगे सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, परिवहन को थोड़ी छूट

सोमवार से शुरू हुए लॉकडाउन-4 में केन्द्र और राज्य सरकारों ने तमाम छूट देते हुए कुछ शर्तों के साथ बाजार, टैक्सी, ऑटो और अंतरराज्यीय बस सेवा शुरू करने की अनुमति दे दी है। कोविड-19 लॉकडाउन के कारण ठप पड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए आर्थिक गतिविधियां शुरू करने की छूट देते हुए देश के तमाम प्राधिकारों ने बाजार खोलने, अंतरराज्यीय परिवहन सेवा बहाल करने और यहां तक कि कुछ राज्यों में नाई की दुकान तथा सैलून आदि खोलने की भी अनुमति दे दी है। 

हालांकि ये छूट निषिद्ध क्षेत्रों में नहीं दी गई है। लॉकडाउन-4 में स्कूल, कॉलेज, सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, धार्मिक स्थल और धार्मिक सहित अन्य प्रकार के आयोजनों पर पाबंदी है और यह कम से कम 31 मई तक जारी रहेगी। 

Web Title: alia bhatt send surprise gift to health workers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे