रणबीर कपूर के इश्क में डूबी आलिया ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 4, 2019 01:07 PM2019-01-04T13:07:29+5:302019-01-04T13:07:29+5:30

अब आलिया ने अपने और रणबीर के रिश्ते पर पहली बार कुछ कहा है।

alia bhatt says relation with ranbir kapoor is just part of life | रणबीर कपूर के इश्क में डूबी आलिया ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

रणबीर कपूर के इश्क में डूबी आलिया ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रोमांस के चर्चे काफी दिनों से हो रहे हैं। दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में हैं। हांलाकि दोनों ने ऐसे को खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है लेकिन हाल ही में दोनों ने न्यूयार्क में साथ में नया साल मनाया है। इस दौरान की दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ऐसे में अब आलिया ने अपने और रणबीर के रिश्ते पर पहली बार कुछ कहा है। दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार  उन्हें डर है कि उनके रिलेशनशिप की ज्यादा चर्चा उनके अचीवमेंट्स को ओवरशैडो कर सकती है। आलिया ने कहा है कि मेरे रिश्ते पर लगातार जो खबरें आती हैं उनसे मैं परेशान नहीं होती हूं पर हां थोड़ा सा प्रेशर महसूस जरुर करती हूं।

 मैंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इतना कुछ नहीं कहा। रणबीर से रिलेशनशिप होना कोई अचीवमेंट नहीं है। यह सिर्फ मेरी लाइफ का एक हिस्सा है और बहुत इंपॉर्टेंट हिस्सा है जिसे कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता। ये पहली बार है जब उन्होंने दबी जुबान में ही सही लेकिन अपने रिश्ते पर बोला पर है। 

रणबीर और आलिया काफी समय से एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं। दोनों के नए साल सेलिब्रेशन की कुछ खास फोटो सोशल मीडिया पर छाई हैं जो दोनों के रिश्ते का गवाह हैं। इससे साफ हो रहा है कि रणवीर और आलिया के बीच कुछ ना कुछ तो जरूर चल रहा है।


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया के पापा भी इशारों में इस बात को कंफर्म कर चुके हैं और वह बी-टाउन के नए ऐसे कपल बन गए हैं जिन पर सबकी नजर रहती हैं। हाल ही में आलिया रणबीर की फैमिली के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट करती नजर आईं। 

नीतू कपूर  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋषि कपूर, नीतू सिंह और पति भरत और बेटी समारा के साथ रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी हैं। इन फोटो में रणवीर और आलिया काफी एक दूसरे के काफी नजर आए हैं। साथ ही जिस तरह से आलिया रणवीर के परिवार से साथ नजर आईं हैं उससे भी साफ हो रहा है कि दोनों के रिश्ते को सभी ने स्वीकार कर लिया है।

Web Title: alia bhatt says relation with ranbir kapoor is just part of life

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे