कपूर खानदान ने आलिया भट्ट का किया वेलकम, रणबीर कपूर के भाई-बहनों के साथ पार्टी करती दिंखी एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: May 25, 2019 09:41 AM2019-05-25T09:41:49+5:302019-05-25T09:41:49+5:30

जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। आलिया भट्ट इन दिनों मेहश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं।

alia bhatt do a party with karishma kapoor and other siblings of ranbir kapoor | कपूर खानदान ने आलिया भट्ट का किया वेलकम, रणबीर कपूर के भाई-बहनों के साथ पार्टी करती दिंखी एक्ट्रेस

कपूर खानदान ने आलिया भट्ट का किया वेलकम, रणबीर कपूर के भाई-बहनों के साथ पार्टी करती दिंखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड के सबसे चहीते कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चा हर तरफ है। दोनों कपल्स ने एक-दूसरे से अपने रिलेशनशिप को भी साफ तौर पर जाहिर कर दिया है। खबर तो ये भी थी कि इसी साल दोनों शादी कर लेंगे। ऐसे में रिसेंटली आलिया भट्टरणबीर कपूर के भाई-बहनों के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दीं।

कपूर ब्रदर्र-सिस्टर्स ने किया वेलकम

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर और रणबीर कपूर के कंजन ब्रदर दिखाई दे रहे हैं। फोटो किसी पार्टी की है। जिसमें सभी एक साथ स्पॉट हुए हैं। इस फोटो को देखकर लोग तो यही कह रहे हैं कि अब कपूर खानदान ने भी आलिया भट्ट का वेलकम कर लिया है। बस शहनाई बजने की देर है। 

कुछ समय पहले ये कपल यूरोप छुट्टियों पर गया था। जिसके बाद खबरें आई थीं कि दोनों अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल करने वहां गए थे। कहा गया था कि दोनों मीडिया से छुपकर यूरोप में ही शादी करेंगे।

आलिया ने तोड़ी चुप्पी

इस सभी खबरों पर फाइनली अलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए आलिया भट्ट ने इन खबरों को लेकर हंसते हुए कहा है कि कुछ भी, ये सभी बातें सिर्फ बकवास हैं। ये सिर्फ हमारी वेकेशन थी। लोगों को जो कहना है वे वही कहेंगे।

आलिया के इस बयान के बाद एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने भी इस पर अपनी राय वक्त की। उन्होंने कहा कि ये सभी बातें पूरी तरह से गलत और निराधार है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। आलिया भट्ट इन दिनों मेहश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं।

Web Title: alia bhatt do a party with karishma kapoor and other siblings of ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे