इस फिल्म के लिए सिर मुंडवाएंगे अजय देवगन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 16, 2020 02:41 PM2020-04-16T14:41:48+5:302020-04-16T14:42:51+5:30

हिंदी सिनेमा जगत में फिल्मों की सेंचुरी मार चुके अजय देवगन भी अपनी आने वाली फिल्म 'चाणक्य' के लिए ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं।

ajay devgn will shave head for bald look in his upcoming film | इस फिल्म के लिए सिर मुंडवाएंगे अजय देवगन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

फाइल फोटो

Highlightsअजय देवगन जल्द भुज फिल्म में नजर आएंगेअजय देवगन ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है।

कोरोना वायरस के चलते हिंदी सिनेमा इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ऐसे में फिल्ममेकर्स अलग अलग तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। अजय देवगन जल्द भुज फिल्म में नजर आएंगे ऐसे में अब एक और नई फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का नाम चाणक्य हैकी पीरियड ड्रामा फिल्म में अजय देवगन चाणक्य का किरदार निभाते नजर आएंगे।

इस फिल्म का हर किसी को काफी ज्यादा इंतजार है। अजय देवगन ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। ऐसे में अजय फिल्म के लिए जल्द ही सिर मुंडवाने वाले हैं।चाणक्य की शिक्षाओं को देश पिछले कई दशकों से पढ़ता आ रहा है और क्योंकि उन पर कई टीवी शोज बन चुके हैं इसलिए लोगों के जहन में चाणक्य की छवि साफ है।

सिर पर चंदन, गेरुआ वस्त्र लंबी चोटी पहने अजय नजर आने वाले हैं, अजय को इस रूप में देखने को फैंस बेताब हैं। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार  इस फिल्म की एक्टर ने प्लानिंग शुरू कर दी है।निर्देशक नीरज पांडे ने कहा है कि चाणक्य के जैसा ही फिल्म में उनका रोल होगा।

उन्होंने कहा, "बहुत आसान है, सचमुच।हम एक पीरियड ड्रामा फिल्म करने जा रहे हैं और अजय को वैसा ही लुक रखना होगा। बता दें कि अजय देवगन की पिछली फिल्म तानाजी - द अनसंग वॉरियर थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था।

Web Title: ajay devgn will shave head for bald look in his upcoming film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे