बॉलीवुड ताजा खबर: अजय देवगन की फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' होगी डिजिटल रिलीज? इस प्लेटफॉर्म पर हो सकती है पेश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 2, 2020 11:43 AM2020-06-02T11:43:31+5:302020-06-02T11:43:31+5:30

निर्माताओं ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

Ajay Devgn and Sonakshi Sinha's Bhuj: The Pride Of India to have a digital release? | बॉलीवुड ताजा खबर: अजय देवगन की फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' होगी डिजिटल रिलीज? इस प्लेटफॉर्म पर हो सकती है पेश

मेकर्स भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया को ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं (ट्विटर फोटो )

Highlightsअजय देवगन की फिल्म भुज भी अब ओटीटी पर रिलीज हो सकती हैअजय को आखिरी बार फैंस ने तान्हाजी में देखा था

देशभर में कोरोना वायरस का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में काफी समय से बॉलीवुड की किसी भी फिल्म भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है। ऐसे में अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री को 1000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाने के कारण से फिल्में भी अब थिएटर में रिलीज नहीं हो रही हैं। ऐसे में निर्माताओं ने इस नुकसान की भरपाई के लिए अपनी फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है।

जूम की खबर के अनुसार अब ऑनलाइन रिलीज होने की कड़ी में अब अजय देवगन (Ajay Devgn)की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) भी शामिल होती दिखाई दे रही है। खबर के अनुसार  फिल्म की कुछ दिनों की शूटिंग अभी बाकी हैलेकिन लेकिन निर्माता पोस्ट अनलॉक की स्थिति से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, इस बीच लोग थिएटर और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने के लिए असुरक्षित महसूस कर सकते हैं।

ऐसे में फिल्म को निर्माता डिटिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने का विचार कर रहे हैं। ये फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। फिल्म की रिलीज में देरी करने से इसकी प्रोडक्शन कोस्ट बढ़ती जाएगी। फिल्म निर्माता इस समय अच्छा सौदा करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर दोनों पक्षों के बीच बात बनती है तो इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया जाएगा।

कुछ समय पहले ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की रिलीज डेट को बदला गया था। मेकर्स पहले फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज करने वाले थे। लेकिन फिर विजय दिवस (16 दिसम्बर) के दिन रिलीज करने का फैलसा लिया था। अब फिल्म को डिजिटल रिलीज किए जाने का फैसला लिया जा रहा है।इस फिल्म अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और शरद केलकर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु डिजिटल पर रिलीज हो हुई थी। ये फिल्म जी पर रिलीज की गई थी। अब फैंस गुलाबो सिताबो, लक्ष्मी बॉम्ब और शकुन्ता जैसी कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। ऐसे में अब देखना होगा कि भुज भी डिजिटल रिलीज होती है कि नहीं।
 

Web Title: Ajay Devgn and Sonakshi Sinha's Bhuj: The Pride Of India to have a digital release?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे