सुशांत के निधन पर सलमान खान पर अभिनव कश्यप ने फिर साधा निशाना, कहा- इन्हें पाकिस्तान, बांग्लादेश भेजे सरकार

By मनाली रस्तोगी | Published: June 17, 2020 04:20 PM2020-06-17T16:20:56+5:302020-06-17T16:22:19+5:30

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्ममेकर अभिनव सिंह कश्यप (Abhinav Singh Kashyap) लगातार सलमान खान और उनकी फैमिली पर आरोप लगा रहे हैं।

After Sushant Signh Rajput's death director abhinav singh wrote on facebook about Salman Khan | सुशांत के निधन पर सलमान खान पर अभिनव कश्यप ने फिर साधा निशाना, कहा- इन्हें पाकिस्तान, बांग्लादेश भेजे सरकार

सलमान खान और उनकी फैमिली पर फिल्म निर्देशक अभिनव कश्यप फिर हुए हमलावर

Highlightsसुशांत सिंह के निधन के बाद फिल्म निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप लगातार सलमान खान और उनकी फैमिली पर हमलावर हो रहे हैंफेसबुक पर लिखते हुए अभिनव ने कहा कि सरकार को खान्स की संपत्तियों को जब्त करना चाहिए और उन्हें पाकिस्तान, बांग्लादेश भेज देना चाहिए

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फैंस के साथ बॉलीवुड की तमाम हस्तियां स्तब्ध हैं। पुलिस के अनुसार, 34 वर्षीय एक्टर ने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या कर ली थी। ऐसे में सुशांत के निधन के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के बड़े बैनर इंडस्ट्री में फैले हुए भाई-भतीजावाद को लेकर घिर गए हैं। 

वहीं, फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के भाई और फिल्ममेकर अभिनव सिंह कश्यप (Abhinav Singh Kashyap) लगातार सुशांत को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनव ने इस संबंध में एक फेसबुक पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फैमिली पर कई आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि लगता है सलमान के चमचे एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। 

अभिनव ने कही पाकिस्तान और बांग्लादेश वापस भेजने की बात

अभिनव सिंह कश्यप ने अपने पोस्ट में लिखा, 'लगता है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश से सलमान खान की ट्रोल सेना वापस मेरी फेसबुक वॉल पर आ गई है। सच बोलने के लिए मुझ पर फेंका गया मैल और गंदगी केवल इन लोगों के क्लास को दर्शा रहा है। ये वो लोग हैं, जिन्हें खान्स का संरक्षण प्राप्त है। सरकार को खान्स की संपत्तियों को जब्त करना चाहिए और उन्हें पाकिस्तान, बांग्लादेश भेज देना चाहिए। उनके कचरा पूर्वजों के पास शायद विभाजन के दौरान स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं था।'

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब अभिनव इस तरह से सलमान खान और उनके पूरे परिवार पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आरोप लगा रहे हों। उन्होंने हाल ही में एक और फेसबुक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि अभिनव कश्यप  ने अपनी पोस्ट में YRF की एजेन्सी पर आरोप लगाते हुआ लिखा कि शायद इसी एजेंसी ने ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को यह कदम उठाने के लिए आगे प्रेरित किया हो। इस मामले की इस एंगल से भी जांच होनी चाहिए। इस तरह की एजेन्सी आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं बल्कि बिगाड़ती हैं। इस तरह की कई चीजों को हम डील करते हैं।

अभिनव खान फैमिली पर लगातार लगा रहे आरोप

वैसे वास्तव में ऐसी कौन सी वजह हो सकती है जो किसी को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दे? मुझे डर है कि उनकी मौत #metoo आंदोलन की तरह एक बड़े मूवमेंट की शुरुआत न हो। अभिनव ने लिखा है कि इस पोस्ट में अपने करियर को बिगाड़ने के लिए सलमान खान और उनकी फैमिली पर बड़े आरोप लगाए हैं। डायरेक्टर ने लिखा है कि मैंने भी बहुत कुछ झेला है। 10 साल पहले 'दबंग 2' की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह यह थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया-धमकाया था। 

अरबाज ने मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था। उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। मैंने श्री अष्टविनायक फिल्म्स को पैसे वापस दे दिए और फिर मैं वायकॉम पिक्चर्स में गया, उन्होंने भी ऐसा ही किया।

बस इस बार नुकसान पहुंचाने वाले सोहेल खान थे और उन्होंने वहां के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को धमकी दी। मेरा प्रॉजेक्ट खत्म हो चुका था और मैंने साइनिंग फीस 7 करोड़ रुपये 90 लाख इंटरेस्ट के साथ लौटाए। इसके बाद मुझे बचाने के लिए रिलायंस एंटरटेन्मेंट सामने आया। हमने साझेदारी में फिल्म 'बेशरम' पर काम किया।

सोशल मीडिया पर हुआ भाई-भतीजावाद को लेकर विवाद

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ।  यूजर्स ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स से लेकर टी-सीरीज के मुखिया भूषण कुमार तक को आड़े हाथों लिया। ऐसे में यूजर्स लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

इसके अलावा इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी बात सामने रखते हुए आरोप लगाया था कि सुशांत को सुसाइड करने पर मजबूर किया गया। वैसे करण जौहर, टी-सीरीज और सलमान खान के अलावा फैंस संजय लीला भंसाली, बालाजी और दिनेश विजयन पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगा रहे हैं।  

Web Title: After Sushant Signh Rajput's death director abhinav singh wrote on facebook about Salman Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे