'दीया लेकर हाथ में आ जाना रात में' पीएम नरेंद्र मोदी के मैसेज पर भोजपुरी गाना वायरल, फैंस से मिल रहे ऐसे रिएक्शन

By अमित कुमार | Published: April 3, 2020 09:47 PM2020-04-03T21:47:36+5:302020-04-03T21:51:43+5:30

इससे पहले भोजपुरी में 'कोरोना वायरस' के नाम कई गाने रिलीज किए गए हैं। इन गानों को लोगों द्वारा अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।

after pm modi speech Diya Leke Bari Ha Log Lalu Sajan bhojpuri song viral | 'दीया लेकर हाथ में आ जाना रात में' पीएम नरेंद्र मोदी के मैसेज पर भोजपुरी गाना वायरल, फैंस से मिल रहे ऐसे रिएक्शन

(फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

Highlightsइसी बीच '5 अप्रैल के दिया लेके बारी ह लोग 9 बजे रात में' नामक भोजपुरी गाना भी रिलीज कर दिया गया।इस गाने को भोजपुरी स्टार लालू साजन ने गाया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (5 अप्रैल) को रात नौ बजे मोमबत्ती, दीये, टॉर्च , मोबाइल फोन टॉर्च जलाने की बात कही है। शुक्रवार को सुबह 9 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस से देश को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने लोगों को इस बात की जानकारी दी। इस घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग लगातार पीएम मोदी को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं। कुछ लोगों को प्रधानमंत्री का यह तरीका भा रहा है। 

इसी बीच '5 अप्रैल के दिया लेके बारी ह लोग 9 बजे रात में' नामक भोजपुरी गाना भी रिलीज कर दिया गया। रिलीज होते ही गाने को लोगों से जमकर प्यार मिल रहा है। लोग लगातार इस गाने को सुन रहे हैं। इस गाने को भोजपुरी स्टार लालू साजन ने गाया है। इससे पहले भोजपुरी में 'कोरोना वायरस' के नाम कई गाने रिलीज किए गए हैं। इन गानों को लोगों द्वारा अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।

 ऐसा ही एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में वाइफ अपने पति से करोना वायरस के डर की वजह से दूर से ही फ्लाइंग किस देने को कह रही है। राजेश सारणपुरी द्वारा लिखा गया भोजपुरी गाना 'वायरस के डरे किस्स ना देब' कोरोना वायरस के भारत में आने के बाद से एक बार फिर यह गाना सुर्खियों में है। फैंस गाने को देखकर इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

Web Title: after pm modi speech Diya Leke Bari Ha Log Lalu Sajan bhojpuri song viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे