इस बॉलीवुड एक्टर ने छिछोरे को बताया वाहियात, कहा-अगर आप अपने आपको टॉर्चर करना चाहते हैं तो फिल्म जरूर देखें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 6, 2019 12:41 PM2019-09-06T12:41:35+5:302019-09-06T12:46:58+5:30

कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं।

actor kamaal r khan tweet on chhichore | इस बॉलीवुड एक्टर ने छिछोरे को बताया वाहियात, कहा-अगर आप अपने आपको टॉर्चर करना चाहते हैं तो फिल्म जरूर देखें

इस बॉलीवुड एक्टर ने छिछोरे को बताया वाहियात, कहा-अगर आप अपने आपको टॉर्चर करना चाहते हैं तो फिल्म जरूर देखें

Highlightsनिर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा की छिछोरे आज पर्दे पर पेश कर दी गई है।दोस्ती और प्यार फिल्म में भरपूर रूप से पेश किया गया है।

निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा की छिछोरे आज पर्दे पर पेश कर दी गई है।दोस्ती और प्यार फिल्म में भरपूर रूप से पेश किया गया है। नितेश ने फिल्म में हर चीज को बहुत की खुबसूरती के साथ पेश किया है। लेकिन अब बयानों के कारण फेमस रहने वाले कमाल आर खान को फिल्म पसंद नहीं आई है।

कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। इस बार कमाल के निशान पर छिछोरे फिल्म आई है।

कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं यह कहते हुए माफी चाहता हूं कि हमारे एडिटर वाहियात फिल्म छिछोरे का रिव्यू अपलोड करने को तैयार नहीं हैं, लेकिन यह बात ध्यान रखें कि यह सिरदर्द फिल्म समय की बर्बादी है। अगर आप अपने आपको टॉर्चर करना चाहते हैं तो फिल्म जरूर देखें, मैं इस फिल्म को 1 स्टार देता हूं।


इसके अलावा कमाल ने एक और ट्वीट किया। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि और मैं यह कहना तो भूल ही गया कि नितेश तिवारी साहब, इतने अटपटे डायलॉग इस्तेमाल करने से पहले कम से कम अपनी उम्र का तो लिहाज कर लिया होता। यह हिंदुस्तान की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी छिछोरे जैसी गंदी फिल्म बनाने के लिए।

कश्मीरियों की दी सहाल

कमाल ने कश्मीरियों को सहाल दी है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद।
 

Web Title: actor kamaal r khan tweet on chhichore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे