अगर आमिर खान वादा पूरा करते तो मेरे भाई जीवित होते, दिवंगत अभिनेता अनुपम श्याम के भाई

By अनिल शर्मा | Published: August 14, 2021 07:36 AM2021-08-14T07:36:47+5:302021-08-14T08:30:48+5:30

अनुपम श्याम आमिर खान के साथ फिल्म लगान में काम किया था। अनुराग ने एक इंटरव्यू में बताया कि आमिर खान ने हमें भरोसा दिलाया था कि वे हमारी मदद करेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। 

actor Anupam Shyam brother said My brother would be alive if Aamir Khan fulfilled his promise | अगर आमिर खान वादा पूरा करते तो मेरे भाई जीवित होते, दिवंगत अभिनेता अनुपम श्याम के भाई

अगर आमिर खान वादा पूरा करते तो मेरे भाई जीवित होते, दिवंगत अभिनेता अनुपम श्याम के भाई

Highlights अनुपम श्याम आमिर खान के साथ फिल्म लगान में काम किया था। अनुपम श्याम लंबे समय से बीमार चल रहे थेउनके शरीर के बहुत से अंगों ने काम करना बंद कर दिया था

प्रतापगढ़ः  दिवंगत अभिनेता अनुपम श्याम के भाई अनुराग श्याम ने खुलासा किया है कि अनुपम ने गांव में डायलिसिस को लेकर चार मशीन खरीदने के लिए आमिर खान से लोन मांगा था। लेकिन बाद में आमिर खान ने फोन उठाना ही बंद कर दिया। अनुराग ने यह भी कहा है कि अगर आमिर खान अपना वादा पूरा किए होते तो आज उनके भाई अनुपम श्याम जीवित होते।

अनुपम श्याम आमिर खान के साथ फिल्म लगान में काम किया था। अनुराग ने एक इंटरव्यू में बताया कि आमिर खान ने हमें भरोसा दिलाया था कि वे हमारी मदद करेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कुछ महीने बाद ही फोन उठाना बंद कर दिया। अनुराग ने आगे बताया,  डायलिसिस को लेकर चार मशीने मंगवाने के लिए आमिर से लोन मांगा था जिसपर अभिनेता (आमिर) ने कहा था कि वह इस पर अपने सचिव के साथ चर्चा करेंगे। 

दिवंगत अभिनेता के भाई ने आगे कहा, ये बड़े लोग, जो बड़े ब्रांड माने जाते हैं, अपने लोगों की मदद क्यों नहीं कर सकते? क्या लेकर आए थे, क्या लेकर जाएंगे (जब आपका निधन हो गया तो आप अपने साथ भौतिक धन नहीं ले जा सकते)। हम सिर्फ अपने लोगों की मदद क्यों नहीं कर सकते, जो इंडस्ट्री से बाहर से मदद की आस लगाए बैठे हैं। और सरकार से मदद की भीख मांग रहे हैं? बहुत सारे अभिनेता, कोरियोग्राफर और अन्य तकनीशियन हैं, जो बहुत मुश्किल में हैं और हमारे बड़े लोग चुस्त-दुरुस्त बैठे हैं।

अनुराग ने कहा कि जब आमिर ने संदेशों का जवाब देना बंद कर दिया, तो उनके भाई को आहत हुआ, बाद में आस छोड़ दी।  उन्होंने आमिर के बारे में कहा, "उनकी सोच उनको मुबारक और आदमी को इतना भौतिकवादी नहीं होना चाहिए (वह अपनी राय के हकदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि किसी को इतना भौतिकवादी नहीं होना चाहिए)। अगर आमिर खान ने मेरे भाई से किया वादा निभाया होता तो अनुपम आज जिंदा होते। उनके अपने ने उनका साथ नहीं दिया।

धारावाहिक बंद होने की खबर से सदमे में थे

अनुराग ने हाल ही में इस बात का भी जिक्र किया था कि उनके भाई मां के निधन और धारावाहिक बंद होने की खबर से सदमे में थे। आजतक से बातचीत में अनुराग श्याम ने कहा कि अनुपम श्याम इस बात से परेशान थे कि जब वह बीमार थीं तो उनकी मां से नहीं मिल पाए। अनुराग श्याम ने बताया कि उनकी बीमार मां प्रतापगढ़ में थीं। वह मिलने नहीं आ पाए क्योंकि यहां कोई डायलिसिस केंद्र नहीं था और इससे अभिनेता के स्वास्थ्य को खतरा था। अनुपम श्याम के भाई अनुराग श्याम ने इस बात का भी खुलासा किया है कि अभिनेता आमिर खान ने उन्हें (अनुपम श्याम)  प्रतापगढ़ में एक डायलिसिस सेंटर खोलने का आश्वासन दिया था, लेकिन कुछ समय बाद उनका फोन उठाना बंद कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि अनुपम इस खबर से परेशान थे कि उनका शो जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।

 

Web Title: actor Anupam Shyam brother said My brother would be alive if Aamir Khan fulfilled his promise

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे