आमिर खान बोले, अगर चेस के गेम में हार गई कैटरीना कैफ तो सलमान खान के घर जाकर गाना होगा ये गाना!

By मेघना वर्मा | Published: January 30, 2019 01:09 PM2019-01-30T13:09:52+5:302019-01-30T13:09:52+5:30

आमिर खान की हाली में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के समय उनके और कैटरीना कैफ के बीच हुए चेस के चैलेंज का खुलासा कर डाला है।

Aamir Khan wants Katrina Kaif to go to Salman's home and sing a song | आमिर खान बोले, अगर चेस के गेम में हार गई कैटरीना कैफ तो सलमान खान के घर जाकर गाना होगा ये गाना!

आमिर खान बोले, अगर चेस के गेम में हार गई कैटरीना कैफ तो सलमान खान के घर जाकर गाना होगा ये गाना!

कैटरीना कैफ नए दौर की वो अदाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर लिया है। कैटरीना तीनों खानों के साथ ही एक स्पेशल बॉन्ड भी शेयर करती हैं। वहीं सलमान खान के दिल में कैटरीना के लिए सॉफ्ट कॉर्नर को कौन नहीं जानता। वहीं सलमान और आमिर खान की दोस्ती के चर्चे भी मीडिया में रहते हैं। वहीं हाल ही में आमिर खान ने कैटरीना को एक स्पेशल मैसेज दे डाला है। 

चेस को जीतने पर लगी थी शर्त

आमिर खान की हाली में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के समय उनके और कैटरीना कैफ के बीच हुए चेस के चैलेंज का खुलासा कर डाला है। उन्होंने बताया कि कैटरीना और उनके बीच चेस जीतने को लेकर शर्त लगी थी। जिसके मुताबिक अगर कैटरीना हार जाती हैं तो उन्हें गैलेक्सी अपार्टमेंट जाकर एवरग्रीन सॉन्ग दिल चीज क्या है आप मेरी...गाना गाना होगा। अब ये तो सभी जानते है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट सुपरस्टार सलमान खान का घर है।  

सलमान खान और कैटरीना कैफ की नजदीकियों के चर्चे हमेशा ही रहते हैं। मगर दोनों एक्टर एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं। रिपोर्टस की मानें तो सलमान और कैटरीना एक-दूसरे को डेट भी कर चुके हैं। 

वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। 2017 की फिल्म टाइगर जिंदा है को कौन भूल सकता है। इस साल 2019 में ईद के मौके पर फिल्म भारत रिलीज होगी। जिसकी कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद से ही इसकी चर्चा चारों ओर है।  
 

Web Title: Aamir Khan wants Katrina Kaif to go to Salman's home and sing a song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे