'दंगल' के किस स्टार को डेट करने के चाहती हैं आमिर खान की लाडली बेटी इरा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2020 05:42 PM2020-03-27T17:42:44+5:302020-03-27T17:42:44+5:30

मिशान के साथ की फोटो आए दिन इरा शेयर करती रहती हैं। इरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड संग डांस करती हुई तस्वीर या वीडियो हो या फिर ग्लैमरस फोटोशूट, किसी न किसी पोस्ट को लेकर वह सुर्खियों में छा ही जाती हैं।

aamir khan daughter ira said in quarantine she is thinking about dating sanya malhotra | 'दंगल' के किस स्टार को डेट करने के चाहती हैं आमिर खान की लाडली बेटी इरा

फाइल फोटो

Highlightsआमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं।रा बॉलीवुड में  एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इरा बॉलीवुड में  एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं।इरा आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।इरा ने लोगों के साथ चैट किया और अब इसी का एक स्क्रीनशॉट जमकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किनके साथ डेटिंग करना चाहती हैं।

वैसे तो सभी को पता है मिशान कृपलानी को इरा डेट रही हैं। मिशान के साथ की फोटो आए दिन इरा शेयर करती रहती हैं। इरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड संग डांस करती हुई तस्वीर या वीडियो हो या फिर ग्लैमरस फोटोशूट, किसी न किसी पोस्ट को लेकर वह सुर्खियों में छा ही जाती हैं।

ऐसे में इरा ने बताया है कि वह किसको डेट करना चाहती हैं। चिटचैट के दौरान किसी ने इरा से सवाल किया कि क्वॉरंटीन के दौरान वह क्या कर रही हैं, जिसपर उन्होंने डेटिंग वाली बातें कही हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह सान्या मल्होत्रा के साथ डेट को लेकर सोच रही हैं और मजेदार तो यह है कि उन्होंने यह जवाब फटाफट लिखकर दिया है।

इरा ने सान्या मल्होत्रा को अपने इस चैट में टैग भी कर डाला है और लिखा है कि इस लाइन में मैं सबसे पहले खड़ी हूं सान्या। हालांकि, उन्होंने इसके साथ फनी इमोजी भी डाला है। इससे साफ हो गया है कि इरा की सान्या के साथ काफी अच्छी दोस्ती है।

बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान की बेटी इरा खान एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर चाहती हैं। उन्होंने इस चीज के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है।दिसंबर 2019 में उनके पहले नाटक यूरिपिड्स' मेडिया' का मंचन हुआ था।

Web Title: aamir khan daughter ira said in quarantine she is thinking about dating sanya malhotra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे