'सेक्रेड गेम्स 2' से 'ब्रैड ऑफ ब्लड' तक, ये हैं 7 अपकमिंग वेब सीरीज

By मेघना वर्मा | Published: July 18, 2019 03:49 PM2019-07-18T15:49:13+5:302019-07-18T15:49:13+5:30

साल 2018 में आई मिर्जापुर वेब सीरीज मिर्जापुर लोगों के दिलों में घर कर गई। पंकज त्रिपाठी का कालीन भईया वाला अंदाज हो या मुन्ना भईया की गुंडई। अब खबर है कि साल 2019 के अंत तक इसका सीजन 2 रिलीज किया जा सकता है।

7 upcoming hindi or Indian web series on Netflix, Amazon Prime, ALT Balaji and Zee 5 | 'सेक्रेड गेम्स 2' से 'ब्रैड ऑफ ब्लड' तक, ये हैं 7 अपकमिंग वेब सीरीज

'सेक्रेड गेम्स 2' से 'ब्रैड ऑफ ब्लड' तक, ये हैं 7 अपकमिंग वेब सीरीज

साल 2018 डिजीटल प्लेटफॉर्म के लिए बेहतरीन साबित हुआ। इस साल ना सिर्फ कुछ बड़ी वेब सीरीज रिलीज हुईं बल्कि कई बड़े सितारे भी इन वेब सीरीज से लॉन्च हुए। वहीं साल 2019 में कुछ बेहतरीन वेब सीरीज रिलीज की जाने वाली है। हिंदी इन वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

लोकमत आपको बता रहा है इस साल जुलाई से दिसंबर के बीच आने वाली वेब सीरीज के बारे में। जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए। कुछ तो ऐसी हैं जिनके सेकेंड पार्ट्स का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसी हैं जिसके ट्रेलर या फर्स्ट लुक ने ही लोगों को इम्प्रेस कर दिया है। आप भी पढ़िए कौन सी हैं अपकमिंग वेब सीरीज। 

1. सेक्रेड गेम्स 2

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दकी की सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन इस बार 15 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है। गाएतोंडे की इस बार की कहानी में तीन नए चेहरे जुड़ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी, कलकी कोची और रणवीर शौरी। इस सीजन 2 के ट्रेलर ने ही लोगों के अंदर एक्साइटमेंट भर दिया है।

2. टाइपराइटर

सुजॉय घोष की इस वेब सीरीज का ट्रेलर जबरदस्त है। ये एक हॉरर सीरीज है। सुजॉय पहली बार एक हॉरर सीरीज के साथ लोगों के बीच में हैं। ये एक भूत की कहानी बताई जा रही है। ये वेब सीरीज 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

3. मिर्जापुर सीजन 2

साल 2018 में आई मिर्जापुर वेब सीरीज मिर्जापुर लोगों के दिलों में घर कर गई। पंकज त्रिपाठी का कालीन भईया वाला अंदाज हो या मुन्ना भईया की गुंडई। गुड्डू-बबलू हो या गोलू। सभी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। अब खबर है कि साल 2019 के अंत तक इसका सीजन 2 रिलीज किया जा सकता है।

4. बाहुबली

इंडिया में प्रभास की बाहुबली फिल्म के बाद इस बात को तय किया गया है कि जल्द ही इस पर वेब सीरीज भी बनाई जाएगी। नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस सीरीज की कहानी आनंद नीलाकांत की नॉवेल पर द राइस ऑफ शिवगामी पर बेस्ड होगी। इस सीरीज को राज मौली और आरका मीडिया वर्क्स प्रोड्यूस करेंगे।

5. ब्रीद सीजन 2

माधवन की एमेजॉन प्राइम पर सीरीज ब्रीद ने एक बाप और पिता के रिश्ते को दिखाया था। अपने बेटे की जिंदगी को बचाने के लिए एक बाप किस हद तक जा सकता है इसी की कहानी है ब्रीद। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही इसका सीजन 2 भी आ सकता है। इस सीजन में अभिषेक बच्चन के होने की बात बताई जा रही है। 

6. द ब्रैड ऑफ ब्लड

एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही अपनी डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहरुख खान जहां इस सीरीज को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं नेटफलिक्स की सीरीज ब्रैड ऑफ ब्लड के मोशन पोस्टर में पहली बार इमरान हाशमी का लुक रिवील सामने आया है। इमरान की ये नई वेब सीरीज बिलाल सिद्दकी की बुक ब्रैड ऑफ बल्ड के ऊपर बनी हुई है। इस सीरीज में ग्लोबल टेरेरिज्म को दिखाया गया है। बॉस

7. द वर्डिक्ट

ऑल्ट बालाजी की इस नई वेब सीरीज में कहानी है रुस्तम परिवार की। जिसमें अंगद बेदी नजर आएंगे। ये सीरीज रियल लाइफ पर बेस्ड बताई जा रही है. जो 1959 की कहानी है। इसके ट्रेलर की भी काफी तारीफ हो रही है। अब देखना होगा कि सीरीज लोगों को कैसी लगती है।

Web Title: 7 upcoming hindi or Indian web series on Netflix, Amazon Prime, ALT Balaji and Zee 5

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे