राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- "देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं"

By एस पी सिन्हा | Published: August 1, 2023 05:35 PM2023-08-01T17:35:23+5:302023-08-01T17:36:52+5:30

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में लैंड फॉर जॉब केस की अगली सुनवाई 7 अगस्त को होगी। इस दिन कोर्ट ने लालू और तेजस्वी यादव को पेश होने का आदेश दिया है।

RJD chief Lalu Prasad Yadav taunted the BJP said They are trying to disturb communal harmony in the country | राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- "देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं"

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक बार फिर मंगलवार शाम 3 बजे पटना से दिल्ली गए। राजद सूत्रों के अनुसार लैंड फॉर जॉब मामले में अदालत में 7 अगस्त को होने वाली सुनवाई के सिलसिले में वे दिल्ली गए हैं।

वहीं दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए लालू यादव ने पटना हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक फैसला नहीं है बल्कि गरीबों के लिए फैसला है। इससे उनके लिए दरवाजे खुलेंगे।

लालू ने कहा कि बिहार हित में कोर्ट ने यह फैसला लिया है। भाजपा ने साजिश कर जातीय गणना पर स्टे लगाया था। हर जाति में गरीबी है। इससे अब उनकी आर्थिक स्थिति का पता चलेगा। सरकार उनके लिए योजना बनाने में मददगार होगी और इससे विकास के द्वार खुलेंगे।

नाला सफाई करने वाले, भीख मांगने वाले, गरीबी में रहने वाले लोगों के लिए इसके आधार पर योजना सरकार बनाएगी। इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

वहीं, भाजपा पर हमला बोलते हुए लालू ने कहा कि ये लोग बिहार में और देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कुछ भी बिगड़ने वाला नहीं है। अगर कुछ बिगड़ेगा तो वह भाजपा का बिगड़ेगा। लालू ने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियां माहौल बिगाड़ना चाहती हैं। लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है।

वहीं, ईडी के द्वारा 6 करोड़ की संपत्ति को अटैच किए जाने के सवालपर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों की कोई भी संपत्ति दुनियां का कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन देख सकता है। इससे पहले भी बेनामी में संपत्ति अटैच किया था, हमने बेनामी संपत्ति भी जीते। बता दें कि लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी दिल्ली गईं।

दरअसल, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में लैंड फॉर जॉब केस की अगली सुनवाई 7 अगस्त को होगी। इस दिन कोर्ट ने लालू और तेजस्वी यादव को पेश होने का आदेश दिया है। जिसके बाद सभी लोग दिल्ली गए। तेजस्वी यादव को इस मामले में कुछ महीने पहले ही सीबीआई ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर आरोपी बनाया था।

Web Title: RJD chief Lalu Prasad Yadav taunted the BJP said They are trying to disturb communal harmony in the country

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे