'पूरी की पूरी पार्टी पलटूमार, नीतीश कुमार पलटूकुमार', चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा..

By आकाश चौरसिया | Published: January 28, 2024 06:02 PM2024-01-28T18:02:55+5:302024-01-28T18:07:45+5:30

रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार के एनडीए गठबंधन शामिल होने पर उन्हें पलटुमार कह दिया और उन्होंने कहा कि कभी आरजेडी के साथ, तो कभी एनडीए का हिस्सा बन जाना उनकी राजनीति का हिस्सा है।

Prashant Kishor said entire party is Paltu Ram Nitish Kumar is Paltumar | 'पूरी की पूरी पार्टी पलटूमार, नीतीश कुमार पलटूकुमार', चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा..

फाइल फोटो

Highlightsसीएम नीतीश पर टिप्पणी कर प्रशांत किशोर ने कहा कि ये पलटूकुमार हैंइसके अलावा उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी पलटूमार हैयहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा को भी पलटूमार पार्टी बता दिया

पटना: रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार के एनडीए गठबंधन शामिल होने पर उन्हें पलटुमार कह दिया और उन्होंने कहा कि कभी आरजेडी के साथ, तो कभी एनडीए का हिस्सा बन जाना उनकी राजनीति का हिस्सा है। उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि कल तक उनके नेता और भाजपा के नेता एक दूसरे की आलोचना करते थे। उन्होंने कहा कि पलटूमार (पलटू कुमार) का मतलब यह है कि जो अपनी बातों से पलट जाए। उन्होंने कहा कि एक दशक में सीएम नीतीश ने 5 बार दूसरी पार्टियों के साथ जाकर सरकार बनाई है। प्रशांत किशोर पूरे बिहार में अभी जनसुराज संगठन के जरिए पूरे बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं।


 
उन्होंने कहा कि वो शुरू से ही ये बात कह रहे थे कि नीतीश कुमार किसी भी वक्त पिछली सरकार से हट सकते हैं और ये उनकी राजनीति का हिस्सा है। लेकिन, आज की घटना ने तो साबित कर दिया कि पूरी की पूरी पार्टी ही और उसके नेता ही पलटूमार हैं। उन्होंने फिर कहा कि अब यह साबित हो गया है कि (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी, (गृह मंत्री) अमित शाह और भाजपा भी 'पलटूमार' हैं।

चुनावी रणनीतिकार 2018 में कुछ समय के लिए जदयू में शामिल हुए थे और उन्हें पार्टी ने उपाध्यक्ष के पद दिया था। हालांकि, नागरिकता संशोधन अधिनियम का समर्थन करने के जेडीयू के फैसले की आलोचना करने वाली उनकी टिप्पणी के तुरंत बाद उन्हें निष्कासित कर दिया गया था।

Web Title: Prashant Kishor said entire party is Paltu Ram Nitish Kumar is Paltumar

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे