लाइव न्यूज़ :

Gorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 19, 2023 9:57 PM

Gorakhpur Ravi Kishan: हिन्दू धर्म से जुड़े सबसे बड़े तीर्थस्थल अयोध्या धाम को लेकर हर किसी के मन मे उत्साह और उमंगों ने नए तरंगों का संचार किया है।

Open in App
ठळक मुद्देगोरखपुर के राजघाट में इस गाने की शूटिंग की जाएगी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर और अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में करने आ रहे हैं।

Gorakhpur Ravi Kishan: पावन धाम अयोध्या जी में बन रहे भव्य श्रीराम मंदिर के उद्घाटन में अब अधिक समय नहीं बचा है, आगामी जनवरी 2024 में होने वाले इस उद्घाटन समारोह को लेकर हर कोई अपने स्तर से भिन्न भिन्न स्वरूप में तैयारियों में मग्न हो गया है। हिन्दू धर्म से जुड़े सबसे बड़े तीर्थस्थल अयोध्या धाम को लेकर हर किसी के मन मे उत्साह और उमंगों ने नए तरंगों का संचार किया है।

 

ऐसे में भाजपा के गोरखपुर से लोकसभा सदस्य सांसद रवि किशन एक श्रीराम भक्ति में सराबोर गीत अयोध्या के श्रीराम की शूटिंग आगामी 21 और 22 ऑकटूबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर और अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में करने आ रहे हैं। गोरखपुर के राजघाट में इस गाने की शूटिंग की जाएगी।

सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि हिंदुत्व की इस अलख में रवि किशन मुख्य किरदार अदा करने आ रहे हैं , और इस गाने के बैकग्राउंड में लगभग 500 डांसरों का इस्तेमाल किया जाने वाला है। कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता ने इस गाने के कोरियोग्राफी की तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दिया है । यह उनके कैरियर की भी सबसे बड़ी उपलब्द्धि साबित होने वाली है।

जब से रवि किशन गोरखपुर से सांसद बने हैं तभी से वो हर एक मंच पर हिन्दू हित की बातें करते रहते हैं । उन्होंने अपने संसदीय कार्य के साथ साथ सम्पूर्ण हिंदुस्तान में अपने हिन्दू धर्म के प्रति सच्ची श्रद्धा और भक्ति का अनूठा जागरूकता वाला माहौल तैयार किया हुआ है। इस कार्य मे उन्हें भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का आशीर्वाद भी हासिल है।

सांसद रवि किशन ने इस बाबत बात करते हुए बताया कि हम तो बसुधैव कुटुम्बकम की परंपरा का निर्वहन करने वाले लोग हैं । हमें सम्पूर्ण मानवजाति की चिंता लगी रहती है, हम प्रभु श्रीराम से यही प्रार्थना करते रहते हैं कि सारी दुनिया मे हिंदुत्व का परचम लहराए और हर जगह प्राणियों में सद्भावना हो ।

मेगास्टार रवि किशन यह भी कहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री जी आज हिंदुत्व का अलख सारी दुनिया मे जगा रहे हैं दुबई में भी स्वामी नारायण मंदिर की स्थापना करा चुके हैं , इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को भी दिल्ली के अक्षरधाम में दर्शन करा चुके हैं । ऐसे में जब हम मानवता की बात करते हैं तो यह सम्पूर्ण विश्व की मानव जाति की बात होती है ।

हम अहिंसा के पुजारी को मानने वाले लोग हैं, और हमारे प्रधानमंत्री जी भी इसी राह पर चलने के लिए बारबार हमें प्रेरित करते रहते हैं । हिन्दू धर्म हमें यही शिक्षा भी देता है । हम हर मौसम में अपनी परंपराओं को जीवंत रखने के लिए मौसम अनुकूल पर्व और त्योहार मनाते हैं । इसमें हिंदुत्व के हर रूप का दर्शन हो जाता है।

हिंदुत्व की अलख जगाती इस भक्तिमय प्रस्तुति अयोध्या में श्रीराम के निर्माता हैं निरंजन कुमार सिन्हा, जिसके निर्देशक हैं माधव एस राजपूत , मीनाक्षी एसआर व प्रणव वर्त के लिखे व माधव एस राजपूत की आवाज में रिकॉर्ड हुए भक्तिमय गीत को संगीत भी माधव एस राजपूत ने ही दिया है । इसके क्रिएटिव डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर हैं शकील रेहान खान, कोरियोग्राफर हैं रिक्की गुप्ता। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

टॅग्स :रवि किशनगोरखपुरयोगी आदित्यनाथउत्तर प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

भारत'मरना तो था ही ...', गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश"हमारे परमाणु बम क्या फ्रिज में रखने के लिए हैं?", CM योगी आदित्यनाथ का मणिशंकर अय्यर पर पलटवार

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: कानपुर में सीएम योगी की ललकार, कहा- तीसरी बार मोदी सरकार, अवस्थी को जिताएं

क्राइम अलर्टFarrukhabad: भैया, मामा ने कई बार लूटी मेरी आबरू, पीड़िता ने चचेरे मामा पर लगाए आरोप

क्राइम अलर्टFatehpur Minor Girl Rape: 60 साल का बुजुर्ग बना शैतान, 7 साल की बच्ची का किया बलात्कार

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग

भोजपुरीखेसारी लाल को लेकर फिल्म बना चुके निर्माता आनन्द रुंगटा ने नई फिल्म का किया ऐलान!, दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार