Azamgarh Mask TV: मुफ्त में देखिए आजमगढ़, मास्क टीवी लाया सीमित समय का ऑफर!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 19, 2023 10:11 PM2023-04-19T22:11:21+5:302023-04-19T22:13:14+5:30

Azamgarh Mask TV: फिल्म आगामी ईद के मौके पर 28 अप्रैल को मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

Azamgarh Mask TV Pankaj Tripathi Watch Azamgarh for free brings limited time offer | Azamgarh Mask TV: मुफ्त में देखिए आजमगढ़, मास्क टीवी लाया सीमित समय का ऑफर!

फिल्म आजमगढ़ में पंकज त्रिपाठी हैं। (file photo)

Highlightsदर्शकों को ईद का तोहफा देने के लिए विचार कर रहे हैं।चैनल पर आजमगढ़ की फ्री स्ट्रीमिंग सम्भव है। फिल्म आजमगढ़ में पंकज त्रिपाठी हैं।

Azamgarh Mask TV: विवादों से घिरी पंकज त्रिपाठी की फ़िल्म आजमगढ़ के रिलीज का रास्ता साफ हो गया है और यह फिल्म आगामी ईद के मौके पर 28 अप्रैल को मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फ़िल्म के प्रोमोटर संजय भट्ट के अनुसार वे दर्शकों को ईद का तोहफा देने के लिए विचार कर रहे हैं।

ऐसे में चैनल पर आजमगढ़ की फ्री स्ट्रीमिंग सम्भव है। दर्शक इसे एक खास तरह के कोड की मदद से फ्री में देख पाएंगे जो कोड सीमित समय के लिए उप्लब्द्ध रहेगा। फिल्म आजमगढ़ के निर्माता हैं चिरंजीवी भट्ट व अंजू भट्ट। फ़िल्म के लेखक हैं कमलेश मिश्रा। जबकि इस फ़िल्म में संगीत दिया है बापी भट्टाचार्या ने।

बिल्कुल ही नए कॉन्सेप्ट पर आधारित फिल्म आजमगढ़ में पंकज त्रिपाठी, अमिता वालिया और अनुज शर्मा जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अपने अभिनय से जान फूंक दिया है। यह फ़िल्म एक तरह से दर्शकों के लिए ईद का शानदार तोहफा साबित होगी।

क्योंकि बेहतर कन्टेन्ट के साथ साथ बेहतर अभिनय व संगीत का समावेश एक साथ दर्शकों को देखने को मिलेगा ।इस ईद पर कूपन कोड के जरिये सभी फ़िल्म शोज़,वेब सिरीज़ फ़्री देखने को मिलेंगे।यह कोड तुरंत प्रभावी है जो 24 तारीख़ तक जारी रहेगा। लीच,भलेस्सा, मिशन 70, बुरहान और दूसरी फिल्में आदि शामिल हैं।

Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.masktv.app

Coupon cods - ANDW23

Web Title: Azamgarh Mask TV Pankaj Tripathi Watch Azamgarh for free brings limited time offer

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे