Tata 45X testing starts, interior spyed | Tata 45X की हो रही है टेस्टिंग, इंटीरियर को किया गया स्पाई
तस्वीर साभारः ऑटो कार

नई दिल्ली, 10 अगस्तः टाटा मोटर्स जल्द ही अपने नए हैचबैक  45X कॉनसेप्ट को लॉन्च कर सकती है। ये दावा हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इस Tata 45X की टेस्टिंग चल रही है। इसी टेस्टिंग के दौरान इस हैचबैक के इंटीरियर की तस्वीर सामने आ गई है। बता दें कि ये तस्वीर स्पाई की गई हैं जो इंटरनेट पर तेजी से फैल रही है। Tata 45X कॉनसेप्ट को कंपनी ने साल 2018 के ऑटो एक्सपो में सामने लाया था। 

तस्वीर में डैशबोर्ड को पूरी तरह से नहीं देखा जा सकता है, लेकिन ये बात अब साफ हो गया है कि इस हैचबैक को फ्री-स्टैंडिंग टच स्क्रीन से लैस किया जाएगा। इस कार के केबिन को टाटा के लेटेस्ट "इंपेक्ट डिजाइन 2.0" पर तैयार किया गया है। सामने आई तस्वीर से मालूम पड़ता है कि इस हैचबैक में लगी टच स्क्रीन औसत स्क्रीन से बड़ी होगी। इस कार की टक्कर Maruti Suzuki Baleno, Hyundai i20 और Honda Jazz से होगी जिसमें 7.0 इंच की टच स्क्रीन लगी है।

स्पाईड तस्वीर के अनुसार इस हैचबैक में एनालॉग डायल लागा है जो केबिन को काफी खूबसूरत बनाता है। फिलहाल केबिन को ब्लैक थीम दिया गया है लेकिन फाइनल प्रोडक्ट लॉन्च होते वक्त कंपनी इसें बदलाव भी कर सकती है। केबिन में सामान रकने के लिए ढ़ेर सारे स्पेस भी दिए जाएंगे। इस कार के एक्सटीरियर भी काफी बेहतरीन लग रहा है।   

टाटा के इस हैचबैक के इंजन के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है। एक अनुमान के अनुसार Tata 45X में 1.2-लीटर का पेट्रोल और 1.5-लीटर का डीजल इंजन लगा हो सकता है। इसके अलावा इस इंजन को 6-स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स से लैस भी किया जा सकता है।

Tata 45X के प्रोडक्ट वर्जन को कंपनी साल 2019 में कभी भी लॉन्च कर सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे