कार बनाने वाली कंपनी एमजी मोटर्स का बड़ा वादा, कोरोना के चलते पैदा हुए बुरे हालात में भी किसी को नौकरी से नहीं निकालेगा

By रजनीश | Published: April 6, 2020 10:16 AM2020-04-06T10:16:56+5:302020-04-06T10:18:43+5:30

अन्य वाहन निर्माता कंपनियों की तरह ही एमजी मोटर्स ने भी सस्ते वेंटीलेटर चैलेंज को लॉन्च किया है। इसके तहत आसानी व जल्द से बनाए जा सकने वाली वेंटीलेटर के प्रॉडक्शन में मदद मिलेगी।

MG Motors Confirms No Job Cuts In 2020 Even Under Worst Case Scenario Amidst Covid-19 | कार बनाने वाली कंपनी एमजी मोटर्स का बड़ा वादा, कोरोना के चलते पैदा हुए बुरे हालात में भी किसी को नौकरी से नहीं निकालेगा

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsएमजी मोटर इस साल किसी भी व्यक्ति की नौकरी नहीं छीनने वाला है। एमजी मोटर्स ने कोरोना से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये दान देने की भी घोषणा की है। 

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। बहुत जरूरी सामानों को छोड़कर किसी भी अन्य सामानों को बेचने और उनके उत्पादन पर रोक लगी हुई है। इससे बाजार को भी काफी घाटा हो रहा है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा यह भी जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कई संस्थानों और कंपनियों में छंटनी होगी। कई लोग नौकरियों से निकाल दिए जाएंगे। ऐसे समय में एमजी मोटर ने सामने आकर एक सराहनीय कदम उठाया है.. 

एमजी मोटर इस साल किसी भी व्यक्ति की नौकरी नहीं छीनने वाला है। कोरोना वायरस के चलते भले ही कंपनी का प्रॉडक्शन बंद है लेकिन एमजी मोटर के मैनेजिंग डायरेक्टर ने ट्विटर पर घोषणा किया है कि वे इस बुरे दौर में भी साल 2020 में एक भी कर्मचारी को नौकरी से नहीं निकालेंगे। 

सोशल मीडिया पर कंपनी के इस फैसले की तारीफ की हो रही है। साथ ही लोगों का कहना है कि अन्य कंपनियों को भी इस तरह के निर्णय लेने चाहिए और जल्द ही घोषणा करना चाहिए। 

कंपनी के इस निर्णय से एमजी मोटर के कर्मचारी तो खुश होंगे ही साथ ही कंपनी के इस फैसले पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खुशी जाहिर की है। इसके साथ ही एमजी मोटर्स ने कोरोना से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये दान देने की भी घोषणा की है। 

अन्य वाहन निर्माता कंपनियों की तरह ही एमजी मोटर्स ने भी सस्ते वेंटीलेटर चैलेंज को लॉन्च किया है। इसके तहत आसानी व जल्द से बनाए जा सकने वाली वेंटीलेटर के प्रॉडक्शन में मदद मिलेगी। डिलीवर की जाने वाली कारों को भी कंपनी डिसइंफेक्ट कर रही है। इसके लिए कंपनी ने 'डिसइंफेक्ट व डिलीवर' प्रोग्राम बनाया है।

आपको बता दें एमजी मोटर्स भारत में फिलहाल दो कारों की बिक्री करती है। इनमें से एक है एमजी की एसयूवी कार हेक्टर और दूसरी इसकी इलेक्ट्रिक कार MG ZS EV है।

Web Title: MG Motors Confirms No Job Cuts In 2020 Even Under Worst Case Scenario Amidst Covid-19

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे