Hero MotoCorp may launch 4 new 300cc bikes over the next year | इन 4 पावरफुल बाइकों के साथ अपनी पहचान बदलने में लगा हीरो, 300सीसी वाले इंजन से होंगी लैस
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsहीरो मोटोकॉर्प अपने 300 सीसी वाली बाइक्स के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड Xtreme 300S को लॉन्च कर सकती है।हीरो एक्सपल्स का ज्यादा पावरफुल वर्जन एक्सपल्स 300T भी लॉन्च कर सकती है।

हीरो मोटरसाइकल अपने बजट रेंज की दो पहिया के लिये पहचानी जाती है। लेकिन अब हीरो बजट रेंज के साथ ही एंट्री-लेवल की प्रीमियम मोटरसाइकल बनाने की भी तैयारी में है। हीरो ने जल्दी ही 200सीसी की चार नई बाइक लॉन्च की हैं। ये चारों ही बाइक एक तरह के प्लेटफॉर्म और इंजन के साथ आती हैं। अब कंपनी इससे भी ज्यादा पॉवरफुल बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि आने वाले समय में जल्द ही हीरो 4 नई मोटरसाइकल लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। इन चारों बाइक्स में 300सीसी की क्षमता वाला इंजन होगा। ये बाइक्स X सीरीज के तहत लॉन्च की जाएंगी।

Hero Xpulse 300
हीरो ने हाल ही में Xpulse 200 भारत में लॉन्च की है। यह बाइक कंपनी की इम्पल्स मोटरसाइकल का अपग्रेडेड वर्जन है। लेकिन सीरियस अडवेंचर राइडर्स के हिसाब से इस बाइक में अभी और पावर और फीचर्स की जरूरत है। लोगों को आकर्षित करने के लिये एक्सपल्स 300 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Hero XF3R
हीरो मोटोकॉर्प ने साल 2016 में ऑटो एक्सपो XF3R कॉन्सेप्ट बाइक पेश किया। अब चर्चा है कि कंपनी अगले साल की शुरुआत में ही इस स्ट्रीटफाइटर बाइक को पेश कर सकती है। इस बाइक में भी एक्सपल्स 300 वाला 300 सीसी का इंजन मिलने की उम्मीद है।

Hero Xtreme 300S
हीरो मोटोकॉर्प अपने 300 सीसी वाली बाइक्स के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड Xtreme 300S को लॉन्च कर सकती है। इसका बाइक में भी एक्सपल्स300 और XF3R वाला ही 300 सीसी इंजन दिया जाएगा। 

Hero Xpulse 300T
हीरो एक्सपल्स का ज्यादा पावरफुल वर्जन एक्सपल्स 300T भी लॉन्च कर सकती है। इस बाइक को ज्यादा पावरफुल और आऱामदायक लंबी दूरी वाली राइडिंग के लिये बनायी जाएगी। इसमें भी 300सीसी का ही इंजन दिया जाएगा। 


Web Title: Hero MotoCorp may launch 4 new 300cc bikes over the next year
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे