अमेरिका के मिसीसिपी में सिलसिलेवार गोलीबारी में छह लोगों की मौत, संदिग्ध पकड़ा गया

By अनिल शर्मा | Published: February 18, 2023 07:30 AM2023-02-18T07:30:14+5:302023-02-18T07:44:31+5:30

मिसिसिपी के गवर्नर टेट रीव्स ने ट्वीट किया कि उन्हें शृंखलाबद्ध गोलीबारी के बारे में जानकारी दी गई और उन्होंने यह भी साझा किया कि एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है।

US Six killed in serial shooting in Mississippi suspect arrested | अमेरिका के मिसीसिपी में सिलसिलेवार गोलीबारी में छह लोगों की मौत, संदिग्ध पकड़ा गया

अमेरिका के मिसीसिपी में सिलसिलेवार गोलीबारी में छह लोगों की मौत, संदिग्ध पकड़ा गया

Highlights घटना के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। सभी गोलीबारी अर्काबुटला समुदाय के भीतर हुई।मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन मामले की जांच में लगी है।

मिसिसिपी: अमेरिका के मिसिसिपी के टेट काउंटी में शुक्रवार को सिलसिलेवार गोलीबारी में कम छह लोगों की मौत हो गई। सीएनएन ने बताया कि इस घटना के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। टेट काउंटी के शेरिफ ब्रैड लांस ने कहा कि सभी गोलीबारी अर्काबुटला समुदाय के भीतर हुई और एक अन्य शूटिंग की घटना अर्काबुटला रोड पर स्टोर के अंदर हुई जहां एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अर्काबुतला डैम रोड पर एक घर के अंदर एक महिला की भी मौत हो गई। गोलीबारी के दौरान उसका पति घायल हो गया, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि उसे गोली मारी गई थी या नहीं। सीएनएन ने डब्ल्यूएमसी का हवाला देते हुए कहा कि अर्काबुटला डैम रोड पर एक वाहन के अंदर संदिग्ध को देखने के बाद, टेट काउंटी के कर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। संदिग्ध की पहचान उजागर नहीं की गई है। गिरफ्तारी के बाद, deputies को चार और लोग मिले जो मारे गए थे। दो एक घर के अंदर और दो बाहर ( अर्काबुटला डैम रोड पर) भी पाए गए। टेट काउंटी उत्तर पश्चिमी मिसिसिपी में है।

मिसिसिपी के गवर्नर टेट रीव्स ने ट्वीट किया कि उन्हें शृंखलाबद्ध गोलीबारी के बारे में जानकारी दी गई और उन्होंने यह भी साझा किया कि एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी व्यक्ति को जिंदा हिरासत में ले लिया गया है। उसने ये सब अकेले किया। उसका मकसद अभी पता नहीं चला है। गवर्नर ने कहा कि मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (MBI) को इस जांच में सहायता करने के लिए कहा गया है।

रीव्स ने एक ट्वीट में कह कि इस समय इस हिंसा के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करें। मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के साथ मार्टिन बेली ने सीएनएन को बताया कि वे जांच में सहायता कर रहे हैं।

Web Title: US Six killed in serial shooting in Mississippi suspect arrested

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे