सउदी अरबः आधी रात को विद्रोहियों ने दागी मिसाइलें, सेना ने दिया जवाब- आसमान में धमाका

By भाषा | Published: June 25, 2018 12:28 PM2018-06-25T12:28:55+5:302018-06-25T12:30:25+5:30

सऊदी अरब कहता है कि उसने मिसाइल को बीच में ही नष्ट कर दिया था।

Saudi said, two missiles fired on Riyadh by Yemen rebels destroyed | सउदी अरबः आधी रात को विद्रोहियों ने दागी मिसाइलें, सेना ने दिया जवाब- आसमान में धमाका

सउदी अरबः आधी रात को विद्रोहियों ने दागी मिसाइलें, सेना ने दिया जवाब- आसमान में धमाका

(फाइल फोटो)
रियाद , 25 जून:
सऊदी हवाई रक्षा प्रणाली ने यमन के विद्रोही कब्जे वाले क्षेत्र से रियाद पर दागी गयी दो मिसाइलों को बीच में ही नष्ट कर दिया। 

सरकारी टीवी ‘ अल - खबरिया ’ के अनुसार , ‘‘ हुती विद्रोहियों द्वारा दागी गयी दो मिसाइलें रियाद के पास नष्ट की गयीं। ’’ हालांकि खबर में मिसाइल हमले से किसी के हताहत होने या नुकसान पहुंचने की बात नहीं बतायी गयी है। 

एएफपी के पत्रकार ने सऊदी की राजधानी में तेज विस्फोट की कम से कम चार आवाजें सुनी। ईरान समर्थित विद्रोहियों के समाचार संगठन अल - मसिरा के अनुसार , मिसाइलों ने सऊदी के रक्षा मंत्रालय और अन्य जगहों को निशाना बनाया था।

सऊदी में महिलाओं को मिली एक नई आजादी, अब सड़कों पर फर्राटे से दौड़ा सकेंगी गाड़ियां 

विद्रोहियों के खिलाफ लड़ रहे रियाद के नेतृत्व वाले सैन्य गठबंधन के प्रवक्ता तुर्की अल - मलिकी ने रक्षा मंत्रालय पर हमले की सूचना को खारिज किया है। हाल के महीनों में सऊदी अरब पर मिसाइल हमले तेज करने वाले आतंकवादी अकसर हमलों के सफल होने का दावा करते हैं। 

वहीं, सऊदी अरब कहता है कि उसने मिसाइल को बीच में ही नष्ट कर दिया था। 

Web Title: Saudi said, two missiles fired on Riyadh by Yemen rebels destroyed

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे