फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन ने मांगी माफी, सरकारी आवास में दोस्तों ने ली थी आपत्तिजनक तस्वीर

By शिवेंद्र राय | Published: August 24, 2022 07:44 PM2022-08-24T19:44:13+5:302022-08-24T19:46:41+5:30

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन ने अपने घर पर ली गई उस तस्वीर के लिए माफी मांगी है जिसमें दो टॉपलेस महिलाएं एक दूसरे को चूम रही हैं। सना मरीन ने इस बात की पुष्टि की है कि जुलाई में एक समारोह के बाद दोस्तों के साथ एक निजी पार्टी में इसे खींचा गया था। उन्होंने कहा कि मेरी राय में ये तस्वीर उचित नहीं है।

Sanna Marin apologised for a picture that emerged from a private party at her official residence | फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन ने मांगी माफी, सरकारी आवास में दोस्तों ने ली थी आपत्तिजनक तस्वीर

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन

Highlightsपार्टी के वायरल वीडियो को लेकर विवादों में थीं सना मरीनअब एक तस्वीर के कारण मांगनी पड़ी माफीसना मरीन के ड्रग टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है

हेलसिंकी: फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन ने अपने सरकारी आवास पर आए मेहमानों की टॉपलेस तस्वीर को लेकर माफी मांगी है। कुछ दिनों पहले सना मरीन के घर पर एक पार्टी हुई थी जिसे लेकर खूब विवाद हुआ था। इसके बाद दो टॉपलेस लड़कियों की एक दूसरे को चूमते हुए फोटो सामने आई थी जो सना मरीन के घर की ही बताई गई। सना मरीन ने इसी तस्वीर को लेकर माफी मांगी है। हालांकि ये तस्वीरें उस पार्टी की नहीं है जिसका वीडियो वायरल हुआ था। सना मरीन ने खुद बताया कि विवादित तस्वीर जुलाई की है।  ये पार्टी जुलाई में रुइसरॉक म्यूजिक फेस्टिवल के बाद राजधानी हेलसिंकी में प्रधानमंत्री के सरकारी कार्यालय केसरेंटा में हुई थी।

सना मरीन ने माना है कि ये तस्वीरें 'अनुचित' हैं। वायरल तस्वीर में दो महिलाएं एक-दूसरे को चूम रही हैं और उन्होंने खुद को ढकने के लिए हाथ में एक बोर्ड लिया है जिस पर 'फ़िनलैंड' लिखा है। जिस पार्टी की यह तस्वीर है उसके बारे में बताते हुए सना मरीन ने कहा, "हमने सॉना, स्वीमिंग का इस्तेमाल किया और साथ में समय बिताया। इस तरह की तस्वीरें नहीं ली जानी चाहिए थीं। इसके अलावा वहां कुछ नहीं हुआ।"

2019 में 36 साल की उम्र में फिनलैंड की प्रधानमंत्री बनीं सना मरीन पिछले दिनों अपने घर पर हुई पार्टी की वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष और आलोचकों के निशाने पर आ गई थीं। वायरल वीडियो में सना मरीन और उनके साथ पार्टी कर रही महिलाएं नाचतीं, गाती और कुछ पीते हुए नजर आई थीं। यह विवाद इतना बढा कि सना मरीन को ड्रग टेस्ट भी कराना पड़ा। हालांकि सना मरीन के ड्रग टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

सना मरीन खुली जीवनशैली जीने का लिए जानी जाती हैं। प्रधानमंत्री  बनने के बाद भी उन्होंने कभी अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को छुपा कर नहीं रखा। पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद सना मरीन ने कहा था कि उन्होंने सिर्फ शराब का सेवन किया था। लेकिन विपक्ष की मांग पर मरीन ड्रग टेस्ट के लिए राजी हो गई थीं।

Web Title: Sanna Marin apologised for a picture that emerged from a private party at her official residence

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे