VIDEO: इतालवी पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ ऋषि सुनक का अजीबोगरीब गले मिलने और किस करने का वीडियो हुआ वायरल

By रुस्तम राणा | Published: June 13, 2024 08:45 PM2024-06-13T20:45:32+5:302024-06-13T20:53:19+5:30

Viral Video: वीडियो की शुरुआत में सुनक को मेलोनी के पास जाते हुए दिखाया गया है, जो उन्हें गर्मजोशी से गले लगाती हैं और चूमती हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, दोनों हंसते हैं और कुछ देर तक बातें करते हैं। फिर दोनों नेता बातचीत शुरू करने से पहले एक तस्वीर के लिए पोज देते हैं।

Rishi Sunak’s awkward hug-and-kiss moment with Italy PM Giorgia Meloni is viral | VIDEO: इतालवी पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ ऋषि सुनक का अजीबोगरीब गले मिलने और किस करने का वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: इतालवी पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ ऋषि सुनक का अजीबोगरीब गले मिलने और किस करने का वीडियो हुआ वायरल

Highlightsइटली दो दिवसीय जी7 शिखर सम्मेलन की मेज़बानी कर रहा हैइस कार्यक्रम में ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक भी शामिल हुएकार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही प्रधानमंत्री मेलोनी ने उनका स्वागत किया

नई दिल्ली:इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी दो दिवसीय जी7 शिखर सम्मेलन की मेज़बानी कर रही हैं। इस कार्यक्रम में ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक भी शामिल हुए। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही प्रधानमंत्री मेलोनी ने उनका स्वागत किया और इसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बोर्गो एग्नाज़िया: इतालवी पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने यूनाइटेड किंगडम के पीएम ऋषि सुनक का स्वागत किया, क्योंकि वह 50वें जी 7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे हैं।”

वीडियो की शुरुआत में सुनक को मेलोनी के पास जाते हुए दिखाया गया है, जो उन्हें गर्मजोशी से गले लगाती हैं और चूमती हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, दोनों हंसते हैं और कुछ देर तक बातें करते हैं। फिर दोनों नेता बातचीत शुरू करने से पहले एक तस्वीर के लिए पोज देते हैं।

हालांकि, इंटरनेट पर जल्द ही दोनों के बीच एक अजीबोगरीब गले-और-चुंबन वाले पल की ओर इशारा किया गया। उस पल की तस्वीर शेयर करते हुए, एक एक्स यूजर ने लिखा, "G7 में जॉर्जिया मेलोनी द्वारा ऋषि सुनक का स्वागत करते हुए ऐसा लग रहा था कि वह चुंबन के लिए गए थे और वह पीछे हट गईं। तब एक वास्तविक 'उफ़, बदबूदार सांस' की गंध थी।"

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "50वें G7 शिखर सम्मेलन के पहले दिन स्वागत समारोह के दौरान ऋषि सुनक इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का अभिवादन करते हुए।" एक तीसरे सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "ऋषि, झुको मत!"

प्रधानमंत्री मोदी आज 13 जून को इटली में होने वाले जी7 शिखर सम्मेलन के लिए रवाना हो गए हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने और लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद यह उनकी पहली यात्रा होगी। अपने प्रस्थान से पहले प्रधानमंत्री ने कहा, "प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर, मैं 14 जून 2024 को जी-7 आउटरीच शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए इटली के अपुलिया क्षेत्र की यात्रा कर रहा हूँ। मुझे खुशी है कि लगातार तीसरे कार्यकाल में मेरी पहली यात्रा जी-7 शिखर सम्मेलन के लिए इटली की है।" 

जी-7 में अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस, इटली, जर्मनी, कनाडा और जापान शामिल हैं। इटली वर्तमान में जी-7 (ग्रुप ऑफ सेवन) की अध्यक्षता कर रहा है और 13 जून से 15 जून 2024 तक इटली के अपुलिया के फसानो शहर के बोर्गो एग्नाज़िया में शिखर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है। इतालवी अध्यक्षता का मुख्य फोकस नियम-आधारित अंतर्राष्ट्रीय प्रणाली की रक्षा करना रहा है।

Web Title: Rishi Sunak’s awkward hug-and-kiss moment with Italy PM Giorgia Meloni is viral

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे