ईद के बाद पाकिस्तान लौटेंगे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, पीएमएल-एन नेता का दावा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 20, 2022 10:31 PM2022-04-20T22:31:02+5:302022-04-20T22:32:22+5:30

तीन बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रह चुके नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं। वह नवंबर 2019 से लंदन में हैं, जब लाहौर उच्च न्यायालय ने उन्हें इलाज की खातिर चार सप्ताह के लिए विदेश जाने की अनुमति दी थी।

Pakistan Former PM Nawaz Sharif will return after Eid claims PML-N leader britain | ईद के बाद पाकिस्तान लौटेंगे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, पीएमएल-एन नेता का दावा

पार्टी पीएमएल-एन अदालत में भरोसा करती है और उसका फैसला स्वीकार करेगी। 

Highlightsनवाज शरीफ ईद के बाद पाकिस्तान में नजर आएंगे।प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप में शपथ ली।72 वर्षीय नवाज कानून और संविधान के अनुसार मामलों का सामना करेंगे।

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीएमएल-एन पार्टी के सुप्रीमो नवाज शरीफ के ईद-उल-फितर के बाद लंदन से स्वदेश लौटने की उम्मीद है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ अपने खिलाफ लंबित मामलों का कानून और संविधान के अनुसार सामना करेंगे।

तीन बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रह चुके शरीफ भ्रष्टाचार के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं। वह नवंबर 2019 से लंदन में हैं, जब लाहौर उच्च न्यायालय ने उन्हें इलाज की खातिर चार सप्ताह के लिए विदेश जाने की अनुमति दी थी। पीएमएल-एन के नेता मियां जावेद लतीफ ने एक बयान में कहा, ‘‘नवाज शरीफ ईद के बाद पाकिस्तान में नजर आएंगे।"

लतीफ ने मंगलवार को प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप में शपथ ली। जियो न्यूज की खबर के अनुसार लतीफ ने दावा किया कि 72 वर्षीय नवाज कानून और संविधान के अनुसार मामलों का सामना करेंगे। उन्होंने जोर दिया कि उनकी पार्टी पीएमएल-एन अदालत में भरोसा करती है और उसका फैसला स्वीकार करेगी। 

Web Title: Pakistan Former PM Nawaz Sharif will return after Eid claims PML-N leader britain

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे