पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा, "इमरान खान सत्ता के लिए भीख मांगते हैं, गालियां देते हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 14, 2022 10:30 PM2022-10-14T22:30:26+5:302022-10-14T22:35:36+5:30

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने सेना प्रमुख की नियुक्ति के मामले में पीटीआई प्रमुख इमरान खान के लगातार हमले की आलोचना करते हुए कहा कि वो सत्ता गंवाने के बाद लगातार अपमानजनक भाषा का उपयोग कर रहे हैं।

Pakistan Defense Minister Khawaja Asif said, "Imran Khan begs for power, abuses" | पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा, "इमरान खान सत्ता के लिए भीख मांगते हैं, गालियां देते हैं"

फाइल फोटो

Highlightsपाक रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने कहा कि इमरान खान सत्ता पाने के लिए भीख मांग रहे हैंसत्ता गंवाने के बाद इमरान खान शरीफ सरकार के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैंइमरान खान भूल जाते हैं कि आवाम ने उनके झूठ और सत्ता की भूख को खारिज कर दिया है

इस्लामाबाद: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना करते हुए रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने कहा कि वो सत्ता पाने के लिए भीख मांग रहे हैं और गालियां दे रहे हैं। रक्षा मंत्री ने शुक्रवार को सेना प्रमुख की नियुक्ति के मामले में पीटीआई प्रमुख इमरान खान के लगातार हमले की आलोचना करते हुए कहा कि वो सत्ता गंवाने के बाद
लगातार अपमानजनक भाषा का उपयोग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "जब इमरान खान सत्ता में थे तो कहते थे कि सेना प्रमुख का पद प्रतिष्ठित पद है और इसे विवाद से दूर रखा जाना चाहिए। लेकिन जैसे ही वो सत्ता से बाहर हुए उन्हें गाली देने लगे। यह इमरान खान के दोहरो चरित्र को दर्शाता है।”

सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब, योजना मंत्री अहसान इकबाल, पेट्रोलियम राज्य मंत्री मुसादिक मलिक के विशेष सहायकों के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में रक्षा मंत्री ने कहा कि इमरान खान की केवल एक ही समस्या है, वो फिर से सत्ता पाना चाहते हैं। लेकिन वो एक बात भूल जाते हैं कि पाकिस्तान उनकी निजी इच्छा का गुलाम नहीं है।

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान ने कभी किसी की जबरिया शासन को बर्दाश्त करने का मिजाज नहीं रखता है। यह मुल्क देश के लोगों से, कानून और संविधान के तहत चलता है।”

रक्षा मंत्री ने कहा कि इमरान खान सत्ता के लिए भीख मांगने वाले इमरान खान शरीफ सरकार को लगातार गालियां दे रहे हैं और बैठकें कर रहे हैं। लेकिन वो भूल रहे हैं कि आवाम ने उनकी सोच को, उनके झूठ को, उनकी सत्ता के भूख को खारिज कर दिया है।

ख्वाजा आसिफ ने कहा, "पीएमएल-एन कभी भी राजनीतिक उत्पीड़न में विश्वास नहीं करती हैं। हमें कानून के शासन पर भरोसा है और इमरान खान ने जिस तरह से नवाज शरीफ को परेशान किया था, हमारी सोच उससे एकदम अलग है।

उन्होंने कहा, "जहां तक नवाज शरीफ के मसले का सवाल है तो वह खुद अदालतों और संयुक्त जांच दल के सामने पेश होंगे। इमरान खान इस बात से बेहद बेचैन हैं कि अदालतें किस तरह से पीएमएल-एन को राहत दे रही हैं।"

इसके साथ ही रक्षा मंत्री ख्वाजा ने यह भी कहा, "इमरान खान अगर अक्षम, भ्रष्ट और अहंकारी नहीं होते तो शायद वो सत्ता में पांच साल पूरे कर लेते लेकिन उनकी सोच ने उन्हें और उनकी पार्टी को गर्त में पहुंचा दिया। इमरान खान को केवल पैसे से प्यार है और वो लगातार शरीफ सरकार को कोसने के बाद अंत में थक जाएंगे।"

Web Title: Pakistan Defense Minister Khawaja Asif said, "Imran Khan begs for power, abuses"

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे