बलूचिस्तान में आतंकवादी हमले में एक पाकिस्तानी जवान मारा गया

By भाषा | Published: June 18, 2021 09:04 AM2021-06-18T09:04:17+5:302021-06-18T09:04:17+5:30

One Pakistani soldier killed in terrorist attack in Balochistan | बलूचिस्तान में आतंकवादी हमले में एक पाकिस्तानी जवान मारा गया

बलूचिस्तान में आतंकवादी हमले में एक पाकिस्तानी जवान मारा गया

क्वेटा, 18 जून देश के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में तुर्बत हवाईअड्डे के निकट हुए आतंकवादी हमले में पाकिस्तान का एक सैनिक मारा गया।

‘इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशंस’ (आईएसपीआर) ने एक बयान में बताया कि इस हमले को छोटे हथियार से लैस आतंकवादियों के एक समूह ने अंजाम दिया। आतंकवादियों ने तुर्बत हवाईअड्डे के निकट कुछ सैनिकों पर हमला किया। दोनों ओर से गोलीबारी हुई, जिसमें सैनिक अकील अब्बास मारा गया। हमले के बाद फ्रंटीयर कोर के जवानों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में बड़े पैमाने पर अभियान चलाया है।

प्रांत में 11 जून के बाद से सुरक्षा बलों पर यह तीसरा आतंकवादी हमला है। इस हफ्ते की शुरुआत में आईईडी विस्फोट में फ्रंटीयर कोर के चार जवान मारे गए थे। 11 जून को हुए हमले में फ्रंटीयर कोर का एक जवान और दो आतंकवादी मारे गए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One Pakistani soldier killed in terrorist attack in Balochistan

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे