20 सदस्यीय मेल सेक्स पार्टी से खिड़की से भागते पकड़े गए इस देश के सांसद, ड्रेन पाइप के जरिए भागने की कोशिश

By अनुराग आनंद | Published: December 3, 2020 11:07 AM2020-12-03T11:07:30+5:302020-12-03T11:10:16+5:30

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेल सेक्स पार्टी के दौरान मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे रोक दिया। इस दौरान 20 लोगों को हिरासत में लिया गया।

MPs of this country caught running through window from 20-member mail sex party, trying to escape through drain pipe | 20 सदस्यीय मेल सेक्स पार्टी से खिड़की से भागते पकड़े गए इस देश के सांसद, ड्रेन पाइप के जरिए भागने की कोशिश

हंगरी के सांसद योजेफ सायर (File Photo)

Highlightsमेल सेक्स पार्टी के समय वहां 25 लोग मौजूद थे, उनमें से एक सांसद जोसेफ भी वहां उपस्थित थे।सांसद ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

नई दिल्ली: हंगरी के सांसद योजेफ सायर ने ब्रसेल्स के एक बार के ऊपर 20 सदस्यीय मेल सेक्स पार्टी में पकड़े जाने के बाद पद छोड़ दिया है। उन्हें पुलिस ने खिड़की से निकलकर ड्रेन पाइप के जरिए पार्टी से भागने की कोशिश करने के दौरान पकड़ लिया था। 

इंडीपेंडेंट रिपोर्ट के अनुसार,  इस पार्टी के दौरान पुलिस लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन की जानकारी पर वहां पहुंची थी। पुलिस ने इस मामले में करीब 20 लोगों को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने यह स्वीकार किया कि कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान हुई सेक्स पार्टी के दौरान बेल्जियन पुलिस ने इस पार्टी का भंडाफोड़ पिछले सप्ताह किया था।

Image

जोसेफ हंगरी की सत्ताधारी कंर्जवेटिव फिडेज पार्टी के सांसद हैं. जोसेफ ने रविवार को अपनी सीट से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि उन्होंने सेक्स पार्टी में भाग लिया था लेकिन उन्होंने इस पार्टी के बारे में बेल्जियन मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर कोई भी टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्होंने मौखिक ​चेतावनी दी और घर छोड़ कर आई।

Image

बेल्जियन न्यूजपेपर एचएलएन और दूसरी मीडिया में मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के दौरान पुलिस पहुंच गई और उसे रोक दिया। उस समय वहां 25 लोग मौजूद थे, उनमें से एक सांसद जोसेफ भी वहां उपस्थित थे। सांसद ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

एचएलएन के अनुसार वहां पार्टी में कई कूटनीतिक भी मौजूद थे। इस अखबार ने सांसद का नाम प्रकाशित नहीं किया है लेकिन यह कहा कि उन्होंने रविवार को इस्तीफा दे दिया। सांसद की पार्टी ने इस घटना से किनारा कर लिया है।

Web Title: MPs of this country caught running through window from 20-member mail sex party, trying to escape through drain pipe

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे