Lucknow: "इंस्पायरिंग लीडर ऑफ द ईयर" पुरस्कार से सम्मानित सुनील कुमार वर्मा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 2, 2023 03:38 PM2023-11-02T15:38:49+5:302023-11-02T15:39:54+5:30

डॉक्टर जुमा मदानी, महामहिम शेख तहनून बिन सईद बिन तहनून अल नाहयान और बिहार के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी और महेश्वर हजारी सहित काफी अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

Lucknow International Business Summit Award 2023 Dr Sunil Kumar Verma honored dubai | Lucknow: "इंस्पायरिंग लीडर ऑफ द ईयर" पुरस्कार से सम्मानित सुनील कुमार वर्मा

file photo

Highlightsकार्यक्रम का आयोजन दुबई में हुआ 29 अक्टूबर 2023 को हुआ था।डॉ. वर्मा ने कहा कि यह सम्मान उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

दुबईः लखनऊ के चर्चित समाजसेवी डॉ. सुनील कुमार वर्मा को "इंस्पायरिंग लीडर ऑफ द ईयर" पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस कार्यक्रम में देश-विदेश के कई व्यापारी, बिज़नेस लीडर्स, एक्टर्स आदि को सम्मानित किया गया। डॉ. वर्मा को उनके समाज सेवा के कार्यों के लिए यह सम्मान दिया गया।

उन्होंने कई वर्षों से लखनऊ में समाज सेवा के क्षेत्र में काम किया है। वे कई सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए हैं। अंतरराष्ट्रीय व्यापार पत्रिका ऑब्ज़र्वर डॉन के सौजन्य से आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन दुबई में हुआ 29 अक्टूबर 2023 को हुआ था।

मुख्य अतिथि ALMATIYA GROUP के चेयरमैन डॉक्टर जुमा मदानी, महामहिम शेख तहनून बिन सईद बिन तहनून अल नाहयान और बिहार के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी और महेश्वर हजारी सहित काफी अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे। पुरस्कार वितरण समारोह में, डॉ. वर्मा ने कहा कि यह सम्मान उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने कहा कि वे अपने समाजसेवा के कार्यों को जारी रखेंगे और लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध हैं। डॉ. वर्मा ने कहा कि यह सम्मान उनके लिए एक बड़ी प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि वे अपने समाजसेवा के कार्यों को और अधिक प्रभावी ढंग से करने के लिए काम करेंगे। डॉ. वर्मा को उनके समाज सेवा के कार्यों के लिए कई पुरस्कार और सम्मान मिले हैं

Web Title: Lucknow International Business Summit Award 2023 Dr Sunil Kumar Verma honored dubai

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे