सिंगापुर में भारतीय शेफ को हुई जेल, दो किशोरियों से छेड़छाड़ का आरोप

By भाषा | Published: June 24, 2023 03:44 PM2023-06-24T15:44:01+5:302023-06-24T15:52:31+5:30

जांच से पता चला कि इस मुठभेड़ के बाद, कुमार ने लड़की को व्हाट्सएप के माध्यम से दो टेक्स्ट संदेश भेजे, उसे दो बार वीडियो-कॉल करने की कोशिश की और उसे एक और टेक्स्ट संदेश भेजा जिसमें दो इमोजी थे जिनमें से एक चुंबन का था।

Indian chef jailed in Singapore for molesting two teenage girls | सिंगापुर में भारतीय शेफ को हुई जेल, दो किशोरियों से छेड़छाड़ का आरोप

फाइल फोटो

Highlightsसिंगापुर में भारतीय शेफ गिरफ्तार लड़कियों से छेड़छाड़ का लगा आरोपदो बार शेफ ने की लड़कियों से छेड़छाड़

सिंगापुर में 44 वर्षीय भारतीय शेफ को एक नाबालिग समेत दो लड़कियों से छेड़छाड़ करने के जुर्म में तीन महीने और चार हफ्ते की जेल की सजा सुनाई गई है।

‘टुडे’ अखबार की शुक्रवार की खबर के मुताबिक, सुशील कुमार ने दो लड़कियों से छेड़छाड़ करने का जुर्म कुबूल किया है। अदालत में हुई सुनवाई के मुताबिक, पिछले साल दो अगस्त को कुमार ने बून केंग ट्रेन स्टेशन पर 14 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ की और उसे अनुचित तरीके से छुआ।

उप लोक अभियोजक (डीपीपी) डेलिसिया टैन ने कहा कि इसके बाद उसने लड़की से फोन नंबर लिया और अपने फोन से लड़की के साथ ‘सेल्फी’ ली। पीड़िता ने घर पहुंचकर यह जानकारी अपनी मां को बताई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

कुमार को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। इसके बाद आठ नवंबर को उसने 19 साल की अन्य युवती से एक आवासीय ब्लॉक की लिफ्ट लॉबी में छेड़छाड़ की और उसे अनुचित तरीके से छुआ। उसने युवती से यह भी कहा कि वह उससे प्रेम करता है।

इसके बाद पुलिस ने लिफ्ट की निगनारी फुटेज को जब्त कर लिया और आठ नवंबर को कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। सजा सुनाते हुए जिला न्यायाधीश पॉल चैन ने कहा कि उन्हें कुमार का पछतावा स्वीकार नहीं है, क्योंकि उसे अगर सच में पछतावा होता तो वह एक ही अपराध कुछ महीनों के बाद दोबारा नहीं करता।

मेट्रो ट्रेन स्टेशन के पास दिन के उजाले में एक किशोरी लड़की के साथ पहली बार छेड़छाड़ करने के लगभग तीन महीने बाद, उसने एक और लड़की को निशाना बनाया, जिसे उसने बिना सहमति के छुआ और उसके लिए अपने "प्यार" का इजहार किया, भले ही वह उसे नहीं जानती थी।

दोनों अवसरों पर, कुमार ने लड़कियों को गले लगाने, चूमने या छूने में अत्यधिक समय बिताया। लड़की ने अपने घर में इस बारें में बताया जिसके बाद शिकायत दर्ज की गई। 

Web Title: Indian chef jailed in Singapore for molesting two teenage girls

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे