Donald Trump arrested: गिरफ्तार हुए डोनाल्ड ट्रंप, 2 लाख डॉलर के मुचलके पर किया गया रिहा

By मनाली रस्तोगी | Published: August 25, 2023 07:16 AM2023-08-25T07:16:51+5:302023-08-25T07:17:29+5:30

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को धोखाधड़ी और साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया और 200,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया गया। रिहा होने के बाद ट्रम्प अपने घर न्यू जर्सी वापस चले गए।

Donald Trump arrested released on 2 million dollar bond | Donald Trump arrested: गिरफ्तार हुए डोनाल्ड ट्रंप, 2 लाख डॉलर के मुचलके पर किया गया रिहा

फोटो क्रेडिट: ANI

वॉशिंगटन: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को दक्षिणी राज्य में 2020 के चुनाव परिणामों को पलटने की कोशिश के लिए धोखाधड़ी और साजिश के आरोप में गुरुवार को जॉर्जिया जेल से गिरफ्तार किया गया था। पूर्व राष्ट्रपति को धोखाधड़ी और साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया और 200,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया गया। रिहा होने के बाद ट्रंप अपने घर न्यू जर्सी वापस चले गए।

जॉर्जिया में ट्रंप का आत्मसमर्पण इस साल चौथी बार है जब पूर्व राष्ट्रपति ने अपने खिलाफ आपराधिक आरोप लगाए जाने के बाद खुद को स्थानीय या संघीय अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। 

फुल्टन काउंटी जेल में मामला दर्ज होने और फोटो खिंचवाने के बाद अटलांटा से बाहर निकलने की तैयारी करते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "यहां जो हुआ वह न्याय का मजाक है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया।" उन्होंने कहा, "वे जो कर रहे हैं वह चुनाव में हस्तक्षेप है।"

कई अमेरिकी मीडिया आउटलेट्स ने स्थानीय अधिकारियों के हवाले से बताया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को गुरुवार को जॉर्जिया के फुल्टन काउंटी जेल में गिरफ्तारी के बाद पुलिस मग शॉट के लिए फोटो खींचा गया था।

Web Title: Donald Trump arrested released on 2 million dollar bond

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे