Coronavirus: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- चीन कोरोना वायरस के संबंध में सही जानकारी दे

By भाषा | Published: May 6, 2020 05:34 AM2020-05-06T05:34:12+5:302020-05-06T05:34:12+5:30

इस बीच ट्रंप प्रशासन पर चीन के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बढ़ रहा है। अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण से कम से कम 69,000 लोगों की मौत हो गई है।

Coronavirus: US President Donald Trump says China should give correct information on COVID 19 | Coronavirus: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- चीन कोरोना वायरस के संबंध में सही जानकारी दे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग। (फाइल फोटो)

Highlightsअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को कोरोना वायरस की उत्पत्ति पर ‘‘पारदर्शिता’’ बरतने को कहा ताकि भविष्य में कभी ऐसी स्थिति उत्पन्न न हो।ट्रंप ने व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि वे पारदर्शी रहें। हम यह पता लगाना चाहते हैं कि क्या हुआ ताकि आगे ऐसा कभी नहीं हो।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को कोरोना वायरस की उत्पत्ति पर ‘‘पारदर्शिता’’ बरतने को कहा ताकि भविष्य में कभी ऐसी स्थिति उत्पन्न न हो।

ट्रंप ने व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि वे पारदर्शी रहें। हम यह पता लगाना चाहते हैं कि क्या हुआ ताकि आगे ऐसा कभी नहीं हो।

ट्रंप कोरोना वायरस संकट को ठीक ढंग से नहीं संभाल पाने का चीन पर लगातार आरोप लगाते रहे हैं।

इस बीच ट्रंप प्रशासन पर चीन के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बढ़ रहा है। अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण से कम से कम 69,000 लोगों की मौत हो गई है।

Web Title: Coronavirus: US President Donald Trump says China should give correct information on COVID 19

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे