ब्राजील में दिल दहलाने वाली घटना, पूल गेम हारने के बाद हंसने पर 12 साल की लड़की समेत 7 लोगों की गोली मारकर हत्या

By विनीत कुमार | Published: February 24, 2023 09:03 AM2023-02-24T09:03:18+5:302023-02-24T09:13:19+5:30

ब्राजील में पूल गेम हारने पर दो बंदूकधारियों द्वारा 7 लोगों की हत्या का विभत्स मामला सामने आया है। मरने वालों में 12 साल की एक लड़की भी शामिल है।

Brazil news girl of 12 years age among seven shot dead after laughed at players for losing two pool games | ब्राजील में दिल दहलाने वाली घटना, पूल गेम हारने के बाद हंसने पर 12 साल की लड़की समेत 7 लोगों की गोली मारकर हत्या

ब्राजील में पूल गेम हारने पर 7 लोगों की हत्या (फोटो- वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

Highlightsब्राजील में दो बंदूकधारियों ने 7 लोगों की हत्या की, 12 साल की लड़की भी मृतकों में शामिल।पूल गेम हारने के बाद हमलावरों ने लोगों पर बरसाई गोलियां, पैसे भी लेकर भागे।स्थानीय पुलिस के अनुसार दोनों अभी भी फरार हैं, घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रियो डी जेनेरो: दक्षिण अमेरिकी देश ब्राजील से एक दिल दहलाने वाला मालला सामने आया है, जहां दो बंदूकधारियों ने एक पूल गेम हारने पर हंसी उड़ाने के लिए 7 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। मरने वालों में 12 साल की एक लड़की भी शामिल है। घटना सिनोप सिटी (Sinop city) की है जो ब्राजील के माटो ग्रोसो (Mato Grosso) प्रांत में है।

ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट मिरर डॉट सीओ डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार दोनों हमलावर मंगलवार को एक पूल हॉल में लगातार दो गेम हार गए थे। इस हार पर वहां खड़े कुछ अन्य लोगों ने हंसी उड़ाई। इसके बाद दोनों ने बंदूक से इन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

सामने आए हैरान कर देने वाले सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति लोगों को दिवार के पास एक लाइन में खड़ा करता है, जैसे वह इन्हें मारने की तैयारी कर रहा हो। वहीं, दूसरा शख्स एक पिकअप से शॉटगन निकाल कर ले आता है। इसके बाद कुछ ही सेकंड में जो लोग पूल खेल कर दोपहर का आनंद ले रहे थे, वे सभी मृत जमीन पर पड़े थे।

इसके बाद दोनों बंदूकधारी वहां से भाग खड़े हुए। इस दौरान उन्होंने पूल टेबल पर पड़े कुछ पैसे भी उठा लिए और साथ ही एक महिला का पर्स भी लेकर चलते बने। स्थानीय पुलिस ने कहा कि हमलावरों की पहचान 30 वर्षीय एडगर रिकार्डो डी ओलिवेरा और 27 वर्षीय एजेकिआस सूजा रिबेरो के रूप में हुई है और वे अभी भी फरार हैं। पूरी घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

इस बीच सिविल पुलिस के एक प्रतिनिधि ब्राउलियो जुन्कीरा ने बताया कि एक आरोपी ओलिवेरा ने मंगलवार सुबह मारे गए लोगों में से एक से पूल गेम खेला था और लगभग 4000 रिएस (करीब 56,00 रुपये) हार गया था। इसके बाद दोपहर में वह दूसरे आरोपी के साथ लौटा और दूसरी बार उस आदमी को खेलने की चुनौती दी लेकिन वह फिर से हार गया, जिससे वहां खड़े लोग हंसने लगे।

अधिकारी ने बताया, 'जिस तरह से यह हुआ, यह स्पष्ट है कि कुछ मृतक उस खेल में शामिल नहीं थे जो वहां हो रहा था।' पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक ओलिवेरा को पिछले दिनों घरेलू हिंसा के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था।

Web Title: Brazil news girl of 12 years age among seven shot dead after laughed at players for losing two pool games

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Brazil