लाइव न्यूज़ :

अमेरिका: सर्च वारंट लेकर पहुंची पुलिस तो शख्स ने की गोलीबारी, घर में हुआ धमाका

By अंजली चौहान | Published: December 05, 2023 10:12 AM

वॉशिंगटन डीसी में एक घर में एक शिकायत के बाद पुलिस द्वारा घुसने की कोशिश के बाद हुए भीषण विस्फोट में एक घर नष्ट हो गया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि वर्जीनिया के आर्लिंगटन में जब वे घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे तो घर के अंदर से किसी ने उन पर गोलियां चला दीं। पुलिस को सूचना मिली कि सोमवार की सुबह एक घर से कोई फ़्लेयर गन से फायरिंग कर रहा है, जिसके बाद पुलिस उस घर में गई।

Open in App

वॉशिंगटन: अमेरिका के एक इलाके में घर के भीतर जोरदार धमाका होने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस के अनुसार, एक आरोपी के लिए सर्च वारंट लेकर पुलिस उसके घर पहुंती कि तभी शख्स ने पुलिस को देख घर में गन फायर कर दिया जिसके बाद घर में जोरदार धमाका हुआ।

धमाका इतना जोरदार था कि आग की लपटे दूर तक उठती दिखाई दी, वहीं, घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि घर की छत फट कर बाहर आ गई और केवल आग की ऊंची लपटे दिखाई दे रही है।  

यह घटना वाशिंगटन से पोटोमैक नदी के पार वर्जीनिया राज्य में आर्लिंगटन के ब्लूमोंट पड़ोस में हुई, और स्थानीय सरकार द्वारा निवासियों को आश्रय देने के लिए कहा गया था। 

विस्फोट में अधिकारियों को मामूली चोटें आईं और संदिग्ध की स्थिति अज्ञात है। आग बुझाने के लिए दमकलकर्मियों को मौके पर भेजा गया। अर्लिंग्टन काउंटी पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया, "जब अधिकारी आवास पर तलाशी वारंट को निष्पादित करने का प्रयास कर रहे थे, तो संदिग्ध ने घर के अंदर कई गोलियां चलाईं। इसके बाद, आवास पर एक विस्फोट हुआ और अधिकारी विस्फोट की परिस्थितियों की जांच जारी रख रहे हैं।"   

टॅग्स :USवायरल वीडियोबम विस्फोटbomb blast
Open in App

संबंधित खबरें

भारत'मरना तो था ही ...', गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, वीडियो हुआ वायरल

भारत'हमारे खानदान के लोग अपना जूता उतारकर...', अफजाल अंसारी ने की महिला पत्रकार पर अमर्यादित टिप्पणी, वीडियो

विश्वपीओके में पाकिस्तानी सैनिकों को दौड़ाकर पीटा गया, जान बचाकर भागे जवान, वीडियो वायरल, देखें

कारोबारIND-CHI-USA Economic 2023-24: 118.4 अरब डॉलर व्यापार, चीन ने अमेरिका को पीछे छोड़ा, देखें यूएसए के साथ क्या, जानें आंकड़े

क्राइम अलर्टViral Video: मां बेरहमी से पीट रही है बेटी को!, मासूम चिल्ला रही है मदद के लिए, वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर हुआ वायरल

विश्व अधिक खबरें

विश्वAfghanistan floods: अफगानिस्तान में विनाशकारी बाढ़ ने ली अब तक 315 लोगों की जान, ऐड एजेंसियों ने भयंकर तबाही की दी चेतावनी

विश्वपाकिस्तान: उत्तरी वजीरिस्तान जिले में हुए दोहरे हमले में 7 सुरक्षाकर्मी ने गंवाई जान

विश्वनेपाल के कामी रीता शेरपा ने 29 बार माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई कर रचा इतिहास, तोड़ा अपना रिकॉर्ड

विश्वकनाडा: खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के आरोप में चौथी गिरफ्तारी

विश्वIsrael–Hamas war: इजरायल ने राफा को खाली करने का नया आदेश जारी किया, सेना उत्तरी गाजा में भी घुस रही है