डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड, पॉर्न स्टार का खुलासा

By अनुराग आनंद | Published: February 10, 2021 08:17 AM2021-02-10T08:17:32+5:302021-02-10T08:20:07+5:30

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स के पल को याद कर कहा कि उनके साथ सेक्स करना मेरे जीवन का सबसे खराब 90 सेकंड है।

Adult film star Stormy Daniels recalls alleged sex with Donald Trump | डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड, पॉर्न स्टार का खुलासा

डोनाल्ड ट्रंप पर पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल का खुलासा (लोकमत फोटो)

Highlightsअपने साक्षात्कार में स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिताए अपने समय के बारे में बात की थी। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा कि इस घटना के बाद मैं खुद से नफरत करने लगी थी।

नई दिल्ली: पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अपने एक साक्षात्कार में डोनाल्ड ट्रंप को लेकर हैरान करने वाले बयान दिए हैं। ट्रंप के साथ अपने कथित सेक्स संबंधों को लेकर पॉर्न स्टार डेनियल्स ने कई खुलासे किए हैं। 

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, स्टॉर्मी ने अपने साक्षात्कार में कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स करना उनकी जिंदगी की सबसे खराब 90 सेकेंड है। साथ ही पॉर्न स्टार ने ट्रंप पर यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी पत्नी मेलानिया को बताए बिना करीब 15 साल पहले मेरे साथ संबंध बनाए थे। 

डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व अटार्नी जनरल को पॉर्न स्टार ने ये सब बताया-

बता दें कि आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पॉर्न स्टार स्टॉर्मी ने यह आरोप किसी और के पास नहीं बल्कि डोनाल्ड ट्रंप के अटार्नी जनरल रहे माइकल कोहेन के सामने एक साक्षात्कार में यह खुलासा किया। इस साक्षात्कार में स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिताए अपने समय के बारे में बात की थी। 

ट्रंप के साथ सेक्स कर मैं खुद से नफरत करने लगी थी-

स्टॉर्मी डेनियल्स ने 2006 के कथिक सेक्स वाली घटना को याद कर कहा कि जब मैं कमरे में गई तो वह बेड पर नग्न अवस्था में मेरा इंतजार कर रहे थे। मेरे जाते ही उन्होंने कहा कि अब तुम्हारी बारी है। मैं हैरान रह गई फिर मैंने पूछा कि क्या? वह बोले कि अब दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से मेरे साथ सेक्स कर सकती हो। स्टॉर्मी ने कहा कि इस घटना के बाद मैं खुद से नफरत करने लगी थी।

डोनाल्ड ट्रंप पर स्टॉर्मी डेनियल का एक और खुलासा-

पॉर्न स्टार ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का प्राइवेट पार्ट औसत से भी छोटा है। यही नहीं डेनियल ने कहा कि अब तक जितने भी लोगों से उसने संबंध बनाया सबसे खराब अनुभव ट्रंप के साथ ही रहा। 

ट्रंप ने इस मामले में पॉर्न स्टार द्वारा खुलासे के बाद ये कहा था-

इस मामले में डोनाल्ड ट्रंप ने पॉर्न स्टार के खुलासे के बाद पहले भी बयान दिया था। ट्रंप ने इस बात को स्वीकार किया था कि उसने पॉर्न स्टार के साथ सेक्स किया है। इसके साथ ही ट्रंप ने यह भी कहा था कि इस तरह के समझौते सेलिब्रिटी व आमलोगों के बीच बेहद अहम बात है।  

2016 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की कैपेंनिंग के समय ट्रंप का अफेयर चल रहा था-

स्टॉर्मी डेनियल ने खुलासा करते हुए कहा था कि 2016 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की कैपेंनिंग के वक्त उनका डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर चल रहा था। मगर, इसका खुलासा नहीं हो इसके लिए डोनाल्ड ट्रंप ने एक लाख 30 हजार डॉलर की मोटी रकम स्टॉर्मी डेनियल को दी थी। ये रकम उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सहयोगी माइकल कोहेन को स्टॉर्मी डेनियल को देने के लिए दी थी। जिसके बाद स्टॉर्मी डेनियल ने इसकी शिकायत पुलिस में भी कर थी।

डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी माइकस कोहेन को जेल भेज दिया गया था-

पॉर्न स्टार के शिकायत का नतीजा ये हुआ कि डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी माइकस कोहेन को जेल भेज दिया गया था। स्टॉर्मी डेनियल ने बाद में अपनी किताब में डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिताए गये पलों को लेकर कई सनसनीखेज और हैरान करने वाले खुलासे किए थे। अब साक्षात्कार में पॉर्न स्टार ने उस घटना के लिए ट्रंप के तब के सहयोगी माइकस कोहेन से माफी मांगी है।
 

Web Title: Adult film star Stormy Daniels recalls alleged sex with Donald Trump

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे