Viral Video: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन रवींद्र की दादी ने नजर उतारी, वायरल हुई वीडियो, देखें

By धीरज मिश्रा | Published: November 10, 2023 11:01 AM2023-11-10T11:01:37+5:302023-11-10T11:24:45+5:30

Rachin Ravindra grandmother: रचिन रवींद्र बेंगलुरु में बीते दिनों पहले अपनी दादी के घर पर थे। यहां पर उनकी दादी कुछ रस्म निभाते हुए नजर उतार रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं।

world cup 2023 bengaluru Rachin Ravindra grandmother perform the rituals at home | Viral Video: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन रवींद्र की दादी ने नजर उतारी, वायरल हुई वीडियो, देखें

photo credit twitter

HighlightsViral Video: दादी ने पोते की उतारी नजर, दादी को निहारता रहा पोता Rachin Ravindra grandmother: बेंगलुरु में रहते हैं रचिन के दादा-दादी Nz Vs Sl: श्रीलंका के खिलाफ रचिन ने बनाए थे 42 रन

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दादी की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक दादी अपने पोते की नजर उतारती हुई नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि वीडियो में दादी के हाथों से नजर उतरवा रहे कोई आम इंसान नहीं बल्कि, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज रचिन रवींद्र हैं।

रवींद्र बेंगलुरु में अपने दादी के घर पर हैं और उनकी दादी उनकी नजर उतार रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ बनाए थे 42 रन

विश्व कप 2023 में भारत के साथ सेमीफाइनल खेलने के लिए तीन टीम मैदान में हैं। न्यूजीलैंड ने 9 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेला। इस मैच में श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड ने जीत हासिल की। साथ ही अपनी दावेदारी भी मजबूत कर ली।

इस मैच में भारतीय मूल के न्यूजीलैंड खिलाड़ी रचिन रवींद्र ने 42 रनों की पारी खेली। हालांकि, इस दौरान उन्होंने सचिन तेंदुलकर का एक रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। रवींद्र 25 साल की उम्र में ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिनके एक विश्व कप में सबसे ज्यादा रन हैं।

रचिन रवींद्र के दादा दादी बेंगलुरु में रहते हैं

बेंगलुरु में रचिन रवींद्र के दादा- दादी रहते हैं। न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले रचिन अपने दादा-दादी से मिलने के लिए घर गए थे। इस दौरान उनकी दादी ने रचिन की नजर उतारी, जिससे उन्हें किसी की नजर न लगे। दादी इस दौरान कुछ रस्म भी कर रही हैं। रचिन के पिता बेंगलौर में सॉफ्टवेयर शिल्पकार थे। साथ ही वह यहां पर क्लब क्रिकेट भी खेला करते थे। टीम इंडिया में उन्हें राहुल द्राविड और सचिन तेंदुलकर उनके पसंदीदा क्रिकेटर थे। इन दोनों खिलाड़ी के पहले दो अश्ररों से ही रवींद्र का नाम रचिन पड़ा।

फैंस दे रहे हैं गजब रिएक्शन

सोशल मीडिया पर दादी और पोते की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। दादी और पोते की जोड़ी को क्यूट बताया जा रहा है। साथ ही कुछ लोग कह रहे हैं कि धनतेरस पर बहुत अच्छी वीडियो देखने को मिली।

Web Title: world cup 2023 bengaluru Rachin Ravindra grandmother perform the rituals at home

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे