Viral Video: भैरव घाट पर विशाल मगरमच्छ देख लोग डरे हुए हैं, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: January 31, 2024 01:14 PM2024-01-31T13:14:49+5:302024-01-31T13:18:02+5:30

viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक विशाल मगरमच्छ दिखाई दे रहा है। इस मगरमच्छ को देखकर लोग काफी डरे हुए हैं। वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला है कि यह वीडियो कानपुर की बताई जा रही है।

watch viral video on media crocodile at Bhairav Ghat | Viral Video: भैरव घाट पर विशाल मगरमच्छ देख लोग डरे हुए हैं, देखें वीडियो

Photo credit twitter

Highlightsभैरव घाट पर विशाल मगरमच्छ देख डर गए स्थानीय लोग सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल मगरमच्छ दिखाई देने के बाद लोग स्नान करने से डर रहे हैं

viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक विशाल मगरमच्छ दिखाई दे रहा है। इस मगरमच्छ को देखकर लोग काफी डरे हुए हैं। वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला है कि यह वीडियो कानपुर की बताई जा रही है।

यूपी के कानपुर में गंगा नदी के पवित्र भैरव घाट पर जब लोग स्नान करने के लिए पहुंचे तो वहां उन्होंने विशाल मगरमच्छ देखा, वहां मौजूद लोगों ने मगरमच्छ की वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। मगरमच्छ को देखकर स्थानीय लोग इतने डरे हुए हैं कि वहां घाट पर कोई भी गंगा नदी में स्नान करने से बच रहा था। लोगों में अपनी जान को लेकर डर था कि कहीं नहाने के लिए गंगा नदी में गए तो मगरमच्छा का निवाला बन सकते हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ खतरनाक तरीके से घाट की ओर बढ़ रहा है। इस दौरान लोगों में डर और दहशत का माहौल था। वहां मौजूद लोगों के अनुसार. इस घाट पर रोजाना काफी संख्या में लोग , स्नान करने के लिए आते हैं। ऐसे में अगर मगरमच्छ हमला कर दें तो जान बचाना मुश्किल हो जाएगा।

संभावना जताई जा रही है कि मगरमच्छ सूरज सेंकने के लिए नदी के किनारे पहुंचा था। हालाँकि, नदी के किनारे भारी भीड़ जमा होने और हंगामा शुरू करने के बाद  वह पानी में लौट आया।

स्थानीय लोगों ने वन विभाग को दी जानकारी

स्थानीय लोगों में जैसे ही यह खबर गई कि घाट पर मगरमच्छा आया है तो इलाके के लोगों ने 112 नंबर पर कॉल सहित वन विभाग को सूचना दी। इसके अलावा रानी घाट में एक और मगरमच्छ देखा गया। जहां रानी घाट पर पंपिंग स्टेशन के पास नदी के किनारे एक मगरमच्छ आ गया. ऐसी खबरें हैं कि मगरमच्छ धूप सेंकने के लिए नदी के तट पर दिखाई दिया, जिसके बाद सरीसृप पानी में लौट आया और क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति पर किसी भी तरह के नुकसान या हमले की कोई रिपोर्ट नहीं है।

Web Title: watch viral video on media crocodile at Bhairav Ghat

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे